पीरियड्स के दौरान संबंध बनाने से पहले जान ले कुछ अहम बातें!

संबंध बनाना हर कोई चाहता है लेकिन इस बारे में डिसकस करने से न जाने लोग क्यों शर्माते है! लड़कियों को अपनी जिंदगी में बहुत सी परेशानियों से गुजरना पड़ता है! उन्हें हर महीने होने वाले मासिक धर्म में दर्द को सहना पड़ता है,फिर बच्चे को पैदा करने का दर्द! महिलाओ की जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी हुई है! अक्सर महिलाएं पीरियड्स में होने वाले दर्द को झेलती रहती है और ऊपर से शादी के बाद पीरियड्स के दौरान संबंध बनाना उनके लिए किसी बड़ी चुनौती से कम नही है! आज हम इस विषय पर आपको कुछ एहम जानकारी देने वाले है! पीरियड्स के समय संबंध बनाते समय इन बातों को रखे ध्यान तो नहीं होगी ऐसी गलतियां! आइए नीचे जानते है उन बातों को!

गर्ल्स हॉस्टल की लडकियां करती हैं ऐसे-ऐसे काम! जानकर उड़ जायेंगे आपके होश!

वीडियो: गर्लफ्रेंड के अंडरगारमेंट में डाली दुनिया की सबसे तीखी मिर्च…फिर हुआ ऐसा कुछ की…

पीरियड्स के समय पति-पत्नी में संबंध बनाना आम बात है! दोनों इन दिनों में बिना किसी झिझक के रोमांस करते है! पीरियड्स के दिनों में संबंध बनाने में रहत मिलती है क्योंकि संभोग के बाद लड़कियों एवम महिलाओ के एंडोरफिन्स रिलीज़ होने लगते है जो स्ट्रेस और दर्द दोनों को कम कर देते है |

संभोग के बाद लड़कियों के शरीर में ऊतकों के परवाह तेज हो जाता है जिसकी वजह से लड़कियों को पीरियड्स जल्दी ख़तम होने की शिकायत रहती है!

एक सर्वे के मुताबिक यह पता लगा की 30 प्रतिशत लोग इन दिनों में संभोग का आनंद लो!

बता दे की,महिलाओ में यौnN संचारित संक्रमण, ($exually transmitted infection,) पीरियड्स के समय इसके संभावनाएं बढ़ जाती है |इसके पीछे का कारण यह है की पुरे महीने की अपेछा में इस महीने आपकी ग्रीवा दीवार ज्यादा खुली रहती है | इसलिए इन दिनों संबंध बनाने से पहले प्रोटेक्शन ले लेनी चाहिए!

और अगर डॉक्टर्स की माने तो उनके नजरिए से भी पीरियड्स के दौरान संबंध बनाना कोई गलत नहीं,बस दोनों पार्टनर एक दूसरे से कॉम्फोर्ताब्ले होने चाहिए!

Back to top button