नोटबंदी मामले पर पीएम मोदी के सर्वे पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कसा तंज

काफी दिनों से शांत शॉट गन शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से बिना नाम लिए पीएम मोदी पर हमला किया है। नोटबंदी के फैसले के बाद विपक्ष ने तो पीएम मोदी के खिलाफ जंग छेड़ चुकी है। तो वही इस मसले पर शत्रुघ्न सिन्हा का यह ट्वीट आग में घी का काम कर रही है। दरअसल पीएम मोदी ने नोटबंदी को लेकर जनता से उनकी राय मांगी थी। जिसके बाद जो परिणाम सामने आया उसमें 90 फीसदी लोगो ने पीएम मोदी का नोटबंदी पर खुलकर समर्थन किया है।

खुशखबरी: मोदी सरकार ने आम जनता के खातों में भेजे 21 हजार करोड़

sinha-modi

लेकिन इस सर्वे पर फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि मूर्खों की दुनिया में जीना बंद करें लोग। लोगों को हो रही तकलीफ को समझें। एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “हमारी मां-बहनों की जमा की गई गाढ़ी कमाई को काले धन से जोड़ना ठीक नहीं है। बिहारी बाबू’ के नाम से जाने वाले सिन्हा ने प्रधानमंत्री द्वारा सर्वे कराए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह निहित स्वार्थो से जुड़ा दिखता है। उल्लेखनीय है कि नोटबंदी के लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप के जरिए लोगों से राय मांगी है

 पीएम मोदी ने मांगी थी यह राय

सर्वे में 24 घंटे में 5 लाख लोगों ने हिस्सा लिया।
हर मिनट 400 से अधिक जवाब आए।
सर्वे के नतीजों के मुताबिक 48% लोगों ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से हमें दिक्कत तो हुई, लेकिन हम समर्थन करते हैं।
98% ने सर्वे माना कि भारत में ब्लैकमनी मौजूद है।
99% ने मुताबिक भारत में भ्रष्टाचार और ब्लैकमनी की दिक्कत है।
90% लोगों ने मोदी सरकार के 500 और 1000 के नोट बंद करने के फैसले का समर्थन किया।

शत्रुघ्न इससे पहले भी नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार की खिंचाई कर चुके हैं। कई बार केंद्र पर ट्वीट के माध्यम से पीएम मोदी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने हमला किया है। इस समय मोदी सरकार विपक्ष से निपटने की तैयारी में है। लेकिन अगर बीजेपी के अंदर ही कोई नेता अपने सरकार पर हमला करेगा तो बीजेपी के मुश्किल और भी बढ़ सकती है।

Back to top button