जब लड़कियों के वहां लगी तीखी मिर्च, दुआ कीजिए किसी और को न लगे..

न्यू जर्सी की दो लड़कियों के मिर्च खाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन जो इन लड़कियों के साथ हुआ, दुआ कीजिए कि वैसा किसी के साथ न हो.

जो इन लड़कियों ने किया, दुआ कीजिए कि वैसा कोई और न करे, विडियो देखे अमेरिका के न्यू जर्सी की दो लड़कियों ने दुनिया की सबसे तीखी मिर्च चखने की हिमाकत कर दी. फिर उनके साथ जो हुआ, वह तो किसी के साथ न हो. 22 साल की सबरीना स्टीवर्ट और 18 साल की लिजी वुर्स्ट की हालत ऐसी खराब हुई कि उन्होंने सोचा भी नहीं था. यह मिर्च थी कैरोलाइना रीपर पेपर. यह मिर्च कितनी तीखी होती है, इसका अनुमान आप लगाना चाहें तो यू समझें कि सामान्य हरी मिर्च हीट स्केल पर 30,000 होती है और यह 22 लाख. तो जब यूं आप आग निगलने की कोशिश करते हैं, तब क्या होता है इस वीडियो में देखिए…

डॉक्टर कहते हैं कि एक पूरी कैरोलाइना रीपर खाने से बहुत ज्यादा पसीना आना, उलटी, पेट में मरोड़ और जलन कि इंतेहां जैसी समस्याएं हो सकती हैं. इन लड़कियों के साथ भी तो यही हुआ. दोनों लड़कियों ने शुरुआत तो बहुत आत्मविश्वास के साथ की थी लेकिन उस आत्मविश्वास को हवा होते कुछ पल भी नहीं लगे. और असर भी एकदम और इतना तेज हुआ कि स्थिति दोनों लड़कियों के हाथ से बाहर हो गई. बाद में लिजी ने ब्रिटिश अखबार डेली मेल को बताया कि मुझे लगा मेरे मुंह में आग का गोला फट गया है.

 

 

 
Back to top button