बस इसलिए टीवी स्टार को चुकानी पड़ी 16 लाख की भारी कीमत!

कुछ समय पहले टीवी सीरियल भाबी जी घर पर है की प्रोड्यूसर और लीड स्टार शिल्पा शिंदे के बीच फीस को लेकर विवाद हुआ था। अब खबर है कि टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की फ़ीस से भारी रकम काटने की प्रोड्यूसर्स ने ऐसी वजह बताई है वो जानकर आप भी अपनी घड़ी की तरफ ज़रूर देखेंगे।दीपिका सिंह के प्रोड्यूसर्स ने काटे 16 लाख

दीपिका सिंह के प्रोड्यूसर्स ने काटे 16 लाख

गौरतलब है कि टेलीविजन इंडस्ट्री में मनी डिस्प्यूट और क्रियेटिव डिफ़रेंस की वजह से अक्सर शो के लीड एक्टर्स के साथ प्रोड्यूसर्स की लड़ाई शुरू हो जाती है। स्टार्स जब तक शो का हिस्सा रहते हैं, प्रोडयूर्स उनके गुणगान करते हैं। शो छोड़कर जाते ही उन पर कई तरह के आरोप लगने लगते हैं। 

बता दें, टीवी सीरियल ‘दीया बाती और हम’ की लीड दीपिका सिंह और प्रोड्यूसर्स शशि-सुमित मित्तल लंबे समय से साथ में काम कर रहे है। इस दौरान दीपिका भी हमेशा अपने प्रोडयूसर्स की तारीफ़ करती ही नज़र आयीं। अब दीपिका ने मीडिया को बताया कि महीनों पहले ही शो रैप अप हुआ है। इसके लिए उन्हें 90 लाख रुपये मिलने थे, लेकिन उन्हें 16 लाख रुपये काटकर पैसे दिये गये हैं।

दीपिका ने जब प्रोडक्शन हाउस से शांति से बात करने की कोशिश की तो उन्हें प्रोडक्शन से जवाब आया है कि 16 लाख इसलिए काटे गये हैं, क्योंकि वह सेट पर लेट आया करती थीं।अब दीपिका ने कहा है कि अगर उन्हें जरूरत पड़ी तो वह सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) का सहारा लेंगी। 

Back to top button