दिशा पटानी बनीं कवर गर्ल, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दिशा पटानी ट्रैवर एंड लेजर मैगजीन की कवर गर्ल बनी हुई नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Sep 29, 2018 at 7:44pm PDT

 
सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में दिशा पटानी की दिलकश अंदाए फैंस को काफी मदहोश कर रही हैं.  फैंस ट्रैवर एंड लेजर के मैगजीन कवर गर्ल दिशा पटानी की तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Aug 19, 2018 at 6:58am PDT

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Aug 15, 2018 at 8:35pm PDT

 
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिशा ने ये तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दिशा पटानी काफी खूबसूरत और हॉट अंदाज में नजर आ रही है. दिशा पटानी इस तस्वीर में कलरफुल ऑफ शोल्डर लॉग ड्रेस पहने अपनी सेक्सी टांग दिखाती नजर आ रही हैं. मैगजीन के कलर फोटो पर लिखा नजर आ रहा है कि, दिशा पटानी फाइंड इंस्प्रिशन इजराइल. फैंस दिशा के इस फोटो पर जमकर तारीफो की बरसात करते दिखाई दे रहे हैं. दिशा पटानी के फोटो को कुछ ही घंटों में 4 लाख से अधिक बार लाइक किया जा चुका है.

View this post on Instagram

Photographer: @taras84 HMU: @artinayar Stylist: @mohitrai Producer: @aindrilamitra Location: @meetinisrael Outfit : @johannaortizofficial #tnltravels #travelandleisureindia #tnlcelebrity
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Oct 1, 2018 at 11:07pm PDT

 
आपको बता दे कि आजकल दिशा पटानी सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. दिशा पटानी फिल्म में एक सर्कस आर्टिस्ट का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए दिशा जमकर मेहनत कर रही हैं. इस फिल्म में सलमान खान और दिशा के अलावा कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी.

Back to top button