दिव्यांका ने पीएम मोदी से कहा- रेपिस्ट को मिले ऐसी सजा, औरतों को…

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को आपने कई सीरियल में देखा होगा। हाल में दिव्यांका ये हैं मोहब्बतें से खूब चर्चा बटोर रही हैं। लेकिन दिव्यांका ने प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए ऐसे ट्वीट किए हैं जिसे हर किसी को पढ़ना चाहिए।

अभी अभी: पिटकर भागे चीनी सैनिकों ने भारतीय सेना से मांगी माफी,कहा- अब कभी…

दिव्यांका ने पीएम मोदी से कहा- रेपिस्ट को मिले ऐसी सजा, औरतों को बुरी नजर से देखने पर भी रूह कांपे

दरअसल दिव्यांका ने ट्वीट्स 15 अगस्त के दिन चंडीगढ़ में बच्ची से हुए रेप के संदर्भ में किए हैं। चंडीगढ़ में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम से लौट रही 8वीं क्लास की बच्ची को हवस का शिकार बनाया गया था। बच्ची अपने स्कूल से घर लौट रही थी, तभी चंडीगढ़ के सेक्टर 23 के चिल्ड्रन ट्रैफिक पार्क में बच्ची के साथ गन-प्वॉइंट पर रेप किया गया। बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद एक बार फिर से लोगों को जगा दिया है।

दिव्यांका ने पीएम मोदी को ट्वीट कर उनकी अपील की है कि रेप करने वालों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। दिव्यांका ने अपने ट्वीट्स में लिखा कि ‘ऐसी सज़ा गढ़िये इन महिलाभक्षियों के लिए कि औरतों को बुरी नज़र से देखने पर भी इन की रूह कांपे! आप पर भरोसा है’ कुछ कीजिए। इतना ही नहीं दिव्यांका ने ये भी लिखा है कि अब उन्हें बेटा पैदा करने की कोई चाहत नहीं है, लेकिन अब उन्हें बेटी पैदा करने से डर लगने लगा है।

दिव्यांका इस पूरी घटना से काफी आहत हैं, उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘महिलाओं को किसी भी पार्टी के लिए वोट नहीं करना चाहिए। महिलाएं इस देश के लिए बिल्कुल भी अहम मुद्दा नहीं हैं। जहां हम रह रहे हैं वो रेपिस्ट पैराडाइज है महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं है।’

इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘क्या बेटी बचाओ? अब बेटी को बचाओ। बेटे की चाहत नहीं, पर अब डरती हूँ बेटी पैदा करने से। क्या कहूंगी,क्यूं उसे स्वर्ग से नर्क की दहशत में धकेला?’ दिव्यांका ने अपील की है कि प्रधानमंत्री महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर ध्यान दें। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘प्रिय नरेंद्र मोदी जी, स्वच्छता अभियान के अंतर्गत इस रेपिस्ट नामक कचरे से निजात दिलाइए। इन भेड़ियों के डर के साथ नहीं

Back to top button