‘दंगल’ ने तीन दिन में ही कमा लिए 100 करोड़ पार

बाॅक्स आॅफिस पर ‘दंगल’ बिल्कुल उम्मीदों के अनुसार दौड़ रही है। तीन दिन की कमाई सामने अा चुकी है और बड़ी रकम अामिर की जेब में है।'दंगल' ने तीन दिन में ही कमा लिए 100 करोड़ पार

पहले दिन यानी शुक्रवार को इसे लगभग 29.78 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। शनिवार को इसे 34.82 करोड़ रुपए मिले। संडे बड़ा दिन रहा। क्रिसमस की छुट्टी पर खूब लोगों ने इसे देखा। संडे को इसने 42.35 करोड़ रुपए की कमाई की है। अब यह फिल्म 106.95 करोड़ की कुल कमाई कर चुकी है।

यह शानदार शुरूआत है। आने वाला हफ्ता और बड़ा होने वाला है क्योंकि पूरे हफ्ते ही छुट्टियों का माहौल रहने वाला है और इस दौरान ‘दंगल’ खूब कमाने वाली है।

‘दंगल’ को जबरदस्त तारीफ मिल रही है। लोग इसे ‘सुल्तान’ से बेहतर बता रहे हैं। समीक्षकों ने भी इसकी जमकर तारीफ की है। इस लिहाज से अगले संडे तक तो कमाई का आंकड़ा शानदार ही रहना है।

फिल्म को 4300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। दूसरे देशों में भी इसे 1000 स्क्रीन्स पर जगह मिली है। विदेश में इसे अभी तक लगभग 45 करोड़ रुपए मिल चुके हैं।

यह फिल्म मल्टीप्लेक्स और सिंगल सिनेमा… दोनों की है। कमाई के लिए फिल्म को पूरे तीन हफ्ते मिलेंगे। अब बड़ी रिलीज 13 जनवरी को है। इस दिन ‘अोके जानू’ लग रही है।

Back to top button