तन्मय के विडियो पर लता मंगेशकर ने दिया भावुक जवाब

एजेंसी/ msid-52598157,width-400,resizemode-4,7यूट्यूब कॉमिडी चैनल एआईबी के कमीडियन तन्मय भट्ट के स्नैपचैट विडियो पर मचे एक लंबे बवाल के बाद भारत रत्न प्राप्त गायिका लता मंगेशकर ने बेहद इमोशनल जवाब दिया है। लता ने कहा है कि मुझे कोई चीज प्रभावित नहीं करती। मैंने अपने जीवन में बहुत सारी बाधाओं का सामना किया है। जिस उम्र में दूसरी लड़कियां गुड़ियाओं से खेलती थीं, उस समय मैं बतौर सिंगर काम ढूंढने के लिए घर से बाहर होती थी। मैंने बहुत कम उम्र में ही यह सीख लिया था कि केवल आपका काम है जो मायने रखता है। इससे पहले दिए गए एक बयान में लता ने कहा था कि मैं नहीं जानती कि तन्मय भट्ट कौन है। लता ने कहा था कि न ही मैंने वह विडियो देखा है और न ही मैं तन्मय को जानती हूं।

लता मंगेशकर ने कहा लोग बहुत परेशान हो गए, मुझे ये बुरा लगा। लोगों को मेरी वजह से दिक्कत हुई, मुझे ये बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। मैं अपने सभी शुभचिंतकों को विश्वास दिलाना चाहती हूं कि ये सब( स्पूफ वगैरह) बहुत छोटी चीजें हैं। जीवन में इससे भी कई बड़े मुद्दे हैं। हमें उन लोगों को ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए जो दूसरों की छवि खराब कर रहे हैं। यकीनन उनके ऐसा करने के पीछे अपने कारण होंगे। ये लोगों का प्यार ही है जिसकी वजह से मैं यहां तक पहुंची हूं।

गौरतलब है कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के इस विडियो पर कई फिल्मी हस्तियों ने आपत्ति जताई थी तो कुछ लोगों ने इसे किसी का अपमान न बताकर महज कॉमिडी बताया था। तन्मय ने अपने फेसबुक पेज पर सचिन बनाम लता सिविल वार नाम से एक विडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने दोनों हस्तियों को लड़ते हुए दिखाया था।

Back to top button