अद्भुत: महिला ने दिया १ घोड़े के बच्चे को जन्म, डॉक्टर्स हुए हैरान

जी हाँ!! आपको ज्यादा हैरान ओर परेशान होने की जरूरत नही है क्योंकि यह सच है कि १ महिला ने १ घोड़े के बच्चे को जन्म दिया जिसे देख सारे डॉक्टर्स भी हैरान हो गये| सुना होगा कि दुनिया अजूबों से भरी पड़ी है। किसी न किसी पल कुछ ऐसा हो ही जाता है, जिस पर भरोसा करना ‌मुश्किल ही नहीं नामुमकिन जान पड़ता है।एक ऐसा ही मामला नाइजीरिया के बेनिन का है, जहां एक औरत ने घोड़े के बच्चे को जन्म दिया। वर्ल्ड लिबरेशन मिनिस्ट्री में जन्मा ये बच्चा कहीं से भी इंसान का बच्‍चा नजर नहीं आ रहा था। एक ओर जहां इसके चार खुरवाले पैर थे, वहीं दूसरी ओर इसकी शक्ल भी घोड़े की ही तरह थी।

अद्भुत: महिला ने दिया १ घोड़े के बच्चे को जन्म, डॉक्टर्स हुए हैरान
बॉसिप के मुताबिक, बच्चे के जन्म से वहां खड़े सारे लोग सकते में आ गए। हालांकि जन्म के कुछ देर बाद ही नवजात की मौत हो गई लेकिन उसके जन्म ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए। 
चर्च में हुई इस घटना के बारे में कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अभी प्रार्थना चल ही रही थी, तभी महिला के जनन अंग से खून आने लगा और कुछ ‌देर में ही इस अजीबोगरीब बच्चे का जन्म हो गया। चर्च के प्रमुख अधिकारी इवांजेलिस्ट सिल्वा वेल्‍थ ने बताया कि वो महिला भी सकते में थी कि उसकी कोख से जन्मा यह बच्चा आखिर घोड़े जैसे क्यों दिखता है। इस अजीबो-गरीब नवजात को देख वहां खड़े कई लोगों की तबीयत तक बिगड़ गई।
Back to top button