इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे एक फैन ने उन्हें शादी के लिए किया प्रपोज..

साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों एक खास वजह से चर्चा में आ गई है। एक तरह जहां शादी का सीजन चल रहा है, तो वहीं अब एक्ट्रेस को भी प्रपोजल मिला है। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद मृणाल की पोस्ट बोल रही है।  

मृणाल ठाकुर को मिला शादी का प्रपोजल

एक्ट्रेस के प्यार में डूबे एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया। ऐसे में अब मृणाल ने भी उन्हें खास अंदाज में जवाब दिया है। जो काफी वायरल हो रहा है। मृणाल ने इंस्टाग्राम पर स्लो-मोशन वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी ज्वैलरी दिखाते हुए कई पोज दिए। वीडियो में एक्ट्रेस को अपने बालों को ब्रश करते हुए और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते हुए भी देखा जा सकता है। मृणाल ने इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा था, “फेल्ट क्यूट बाद में डिलीट हो सकता है।

मृणाल ने किया ऐसा रिप्लाई

मृणाल की इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा, “मेरी तरफ से रिश्ता पक्का। फैन के इस मजेदार कमेंट का मृणाल ने भी जवाब दिया और लिखा, “मेरी तरफ से ना है। जिस फैन ने मृणाल को प्रपोज किया था अन्य सोशल मीडिया यूजर्स उसके साथ खूब मजाक कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘तुम्हारी तो गजब बेइज्जती कर दी मृणाल ने।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

मृणाल को आखिरी बार तेलुगू फिल्म ‘सीता रामम’ में नजर आई थी। वहीं अब जल्द ईशान खट्टर के साथ ‘पिपा’में नजर आएंगी। इसके अवाला उनके पास आदित्य रॉय कपूर के साथ क्राइम थ्रिलर ‘गुमराह’ है। यह 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई तमिल हिट एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘थाडम’ की हिंदी रीमेक है।

Back to top button