इमरान खान को गिरफ्तार करने के लिए इस्लामाबाद की अदालतों द्वारा निर्देश जारी..

पाकिस्तान के पूर्व पीएम और तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष को आज पुलिस गिरफ्तार कर सकती है। दरअसल, इमरान खान को गिरफ्तार करने के लिए इस्लामाबाद की अदालतों द्वारा निर्देश जारी किए गए हैं। सूत्रों ने कहा कि इस्लामाबाद पुलिस पूर्व प्रधानमंत्री को गिरफ्तार करने के लिए अगले 24 घंटों में एक्शन ले सकती है।

इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी

एक दिन पहले ही इस्लामाबाद की एक सत्र अदालत ने महिला न्यायाधीश को धमकी देने के मामले में इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, 20 अगस्त को एफ-9 पार्क में एक रैली में उन्होंने महिला जज और अन्य अधिकारियों को धमकी दी थी, जिसके बाद उन पर मामला दर्ज किया गया।

इमरान खान ने की चुनावी रैली की घोषणा

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान ने 19 मार्च को लाहौर में मीनार-ए-पाकिस्तान में एक ऐतिहासिक सार्वजनिक सभा आयोजित करने की घोषणा की है। जियो न्यूज ने बताया यह रैली उनके चुनावी अभियान का हिस्सा है। इमरान खान ने लोगों से रैली में पहुंचने का आग्राह किया और कहा कि हम सभी को मिलकर संघर्ष करना होगा। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा मैं 19 मार्च दोपहर 2 बजे मीनार-ए-पाकिस्तान में जलसा आयोजित करूंगा।

इमरान खान ने शहबाज सरकार पर साधा निशाना

एक दिन पहले सरकार द्वारा सार्वजनिक किए गए तोशखाना रिकॉर्ड का जिक्र करते हुए इमरान खान ने सत्तारूढ़ गठबंधन के नेतृत्व को यह कहते हुए फटकार लगाई कि इसने उन्हें बेनकाब कर दिया है। तोशखाना मामले के बारे में बात करते हुए इमरान खान ने कहा कि सत्तारूढ़ पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के नेतृत्व द्वारा उनकी कड़ी आलोचना और चरित्र हनन किया गया था। उन्होंने कहा कि देश में चोरों के एक गिरोह शासन चल रहा है, जिसका जवाब देने के लिए उन्हें बाहर आना होगा।

Back to top button