जब लड़कीयों को करना होता है सेक्स तो करती हैं ऐसे इशारे…….

महिलाओं को समझना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। आप कितना भी दावा कर लें कि आप अपनी पार्टनर के बारे में सब कुछ जानते हैं, लेकिन हकीकत ये है कि आप उनके बारे में 10 फीसदी भी नहीं जानते। चलिए अब आपको बताते हैं कि आप कैसे पता लगाएं कि आपके पार्टनर मूड कब सेक्सुलअ रिलेशन के लिए ओके है।जब लड़कीयों को करना होता है सेक्स तो करती हैं ऐसे इशारे.......

महिलाएं जो वैसे तो हमेशा बातें करती रहती हैं, लेकिन जब अपनी भावनाएं और इनर फ़ीलिंग व्यक्त करने की बात होती है तो शब्दों से की जगह नॉन वर्बल कम्यूनिकेशन यानी इशारों का इस्तेमाल करती हैं। ऐसे में मर्दों के लिए इस मिस्ट्री को समझना कई बार मुश्किल हो जाता है। ऐसे में महिलाओं की बॉडी लैंग्वेज के कुछ साइन को जानना जरुरी है।

 

तेज़ी से सांस लेना

इस इशारे का बनावटी होना मुश्किल है। क्योंकि जब शरीर उत्तेजित होता है तो सांसे अपने आप तेज़ होने लगती हैं। जब शरीर ऑर्गेज़म के लिए तैयार हो रहा है तो दिल की धड़कन तेज हो जाती है और शरीर में ऑक्सीजन की डिमांड बढ़ने से सांसे तेज़ हो जाती हैं। ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपके प्यार के लिए तैयार है।

यहां की महिलाएं दिनभर मारती हैं गप्पे, और रातभर कई पतियों के साथ…!

 

बांहों के इशारे

अगर अपने पार्टनर को आगोश में लेने की बजाए महिलाएं अपनी बांहों को अपने शरीर के बिल्कुल करीब रख लेती हैं, तो मर्दों को समझना चाहिए कि उनकी पार्टनर के मन में कुछ चल रहा है। इसके अलावा अगर महिलाओं का हाथ उनके सिर पर, आपके सिर पर या आपके चेस्ट पर है तो ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपके साथ कंफ़र्टेबल महसूस कर रही है और खुद को रोकना नहीं चाहती।

ये आदतें ही बनाएंगी आपको एक होनहार विद्यार्थी

 

करीब आना

जब आपकी पार्टनर आपको प्यार से अपने आगोश में लेने की कोशिश करे और नजदीकियां बढ़ाए तो ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपको इन्वाइट कर रही है। इसके अलावा अपने पंजों को मोड़ना भी एक अच्छा संकेत है।

सनी लियोनी ने फिर करवाया दिलों में हलचल मचा देने वाला सेक्सी फोटोशूट

तालमेल बिठाना

अच्छे सेक्स का एक सीक्रेट ये भी है कि ये बेहद समकालिक होता है। इसलिए अगर आपकी पार्टनर आपके मूव्स को मैच कर रही हैं और आपके साथ तालमेल बिठा रही हैं तो आगे बढ़ने के लिए इससे बेहतर और कोई समय नहीं हो सकता।

लीक हुआ पाकिस्तान आर्मी के कैप्टन का ये सेक्स विडियो

हालांकि ये जरुरी नहीं कि ये सभी बातें सभी महिलाओं पर लागू हो। हर इंसान एक दूसरे से अलग होता है। जरुरत सिर्फ इस बात की है कि अपने पार्टनर पर ध्यान दें और उनकी बॉडी लैंग्वेज को समझें।

Back to top button