आईए जानें मनोरंजन से जुड़ी 5 बड़ी खबरे…

ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद ने 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ का शेड्यूल पूरा कर लिया है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पूरी कास्ट एंड क्रू के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इसके अलावा ‘चकदा एक्सप्रेस’ से जल्द बॉलीवुड में लौटने की तैयारी कर रहीं अनुष्का शर्मा हाल ही में अपने बचपन में लौटीं।

उन्होंने अपने घर इंदौर का एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो फैंस के साथ शेयर किया। इसके साथ ही मनोरंजन की दुनिया में और क्या चहल-पहल रही, चलिए बिना देरी किये आज की टॉप खबरों पर एक नजर डालते हैं।

ऋतिक ने ‘फाइटर’ का शेड्यूल किया पूरा

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी जल्द ही फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाली है। ये पहली बार है, जब दो बड़े सुपरस्टार्स साथ में काम कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का ऋतिक ने हाल ही में तीसरा शेड्यूल पूरा कर लिया है।

विद्या बालन ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। विद्या लगभग हर दिन ही इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ फनी रील्स शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उनका एक सुपर बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है।

शुभमन गिल ने रश्मिका मंदाना को लेकर दी सफाई

क्रिकेटर शुभमन गिल अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाते हैं। पिछले काफी समय से उनका नाम सारा अली खान के साथ जुड़ रहा है, लेकिन अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि एक्टर को साउथ क्वीन रश्मिका मंदाना पर क्रश है। इस पर अब क्रिकेटर ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

पठान का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला

पठान 41 दिनों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। एक तरफ जहां कार्तिक आर्यन की शहजादा और अक्षय कुमार की सेल्फी ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया है, तो वहीं दूसरी तरफ शाह रुख खान की फिल्म की रफ्तार कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

Back to top button