अमृता फडणवीस को धमकी देने और ब्लैकमेल करने वाली आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को धमकी देने और ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार महिला के खिलाफ पुलिस ने जबरन वसूली का मामला दर्ज किया है। कथित तौर पर आरोपी महिला ने वायरल करने की धमकी देकर अमृता फडणवीस को 2 वीडियो भेजे थे और अमृता फडणवीस से 10 करोड़ रुपये की फिरौती मांग रही थी। हालांकि, केस में अभी भी पेंच फंसा हुआ है क्योंकि बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ने यह वीडियो नहीं बनाया था। मुंबई पुलिस इस वीडियो को बनाने वाले की भी तलाश कर रही है।

इससे पहले अमृता फडणवीस ने आपराधिक मामले में हस्तेक्षप के लिए पैसे की पेशकश करने और धमकाने के आरोप में कथित ‘डिजाइनर’ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अमृता की शिकायत पर 20 फरवरी को मालाबार हिल थाने में महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसकी पहचान अनिक्षा के रूप में हुई।

मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पत्नी अमृता फडणवीस को रिश्वत देने और ब्लैकमेल करने के प्रयास से संबंधित मामले में उचित जांच की जाएगी। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजित पवार द्वारा यह मुद्दा उठाए जाने के बाद फडणवीस ने यह बात कही। पवार ने खबरों में आए इस मामले के बारे में विस्तृत जानकारी मांगी। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जिस डिजाइनर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है, उसने अपने राजनीतिक संबंधों का रौब दिखाते हुए कहा कि अगर उसके फरार पिता के खिलाफ दर्ज मामले वापस नहीं लिए गए तो वह उन्हें परेशानी में डाल सकती है।

Back to top button