अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि आज अपना 57वां जन्मदिन मना रही

80-90 के दशक में बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बना देने वाली अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि आज अपना 57वां जन्मदिन मना रही हैं। मीनाक्षी का जन्म 16 नवंबर 1963 को धनबाद में हुआ था। मीनाक्षी आज भले ही इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन उनके चाहने वाले उनकी खोज खबर अक्सर लेते रहते हैं। मीनाक्षी सालों पहले बॉलीवुड ही नहीं बल्कि इंडिया को भी छोड़कर विदेश में जाकर सेटल हो गई थीं।

मीनाक्षी अपने पति और बच्चों के साथ टेक्सास में रहती हैं। मीनाक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा करती रहती हैं। मीनाक्षी टेक्सास में एक आलीशान घर में रहती हैं जिसकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर कई बार साझा करती रहती हैं।

मीनाक्षी का घर बेहद आलीशान है। ये तस्वीर मीनाक्षी के घर के किचन की है। जिसमें वो खाना बना रही हैं। मीनाक्षी ने पूरा लॉकडाउन का समय अपने घर में ही बिताया है। इस दौरान उन्होंने कुकिंग में भी हाथ आजमाया। उन्होंने कई नई नई डिशेज अपने इसी खूबसूरत किचन में बनाई थीं। जिसके बारे में उन्होंने वीडियो साझा कर बताया था।

मीनाक्षी का घर बिल्कुल फिल्मों में दिखाए जाने वाले घरों की तरह ही है। इस घर का इंटीरियर बहुत शानदार है। घर में ज्यादा तामझाम की जगह इसका लुक सिंपल ही रखा गया है। घर की दीवारों का रंग भी हल्का ही रखा गया है। जो कि बेहद खूबसूरत नजर आता है।

मीनाक्षी के घर में एक स्विमिंग पूल भी है। पूल एरिया के आसपास बैठकर मीनाक्षी कई बार शांति भरा समय भी व्यतीत करती हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मीनाक्षी के घर का पूल एरिया कितना खूबसूरत है। पूल एरिया के पास ही बैठने के लिए सोफे रखे गए हैं। जिसकी वजह से ये एरिया बेहद खूबसूरत नजर आता है।

Back to top button