ब्रेकिंग न्यूज़: अखिलेश यादव अब नहीं बनेंगे CM, जीतने पर होगा चयन

अखिलेश यादव अब नहीं बनेंगे CM, जीतने पर होगा चयन…. SP के मुखिया MULAYAM SINGH YADAV भले ही लगातार कह रहे हैं कि परिवार में सब ठीक है, लेकिन ऐसा लग नहीं रहा है ।आज मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में संकेत दिया कि 2017 में मुख्यमंत्री विधानमंडल दल की बैठक में तय होगा मुलायम सिंह यादव में पांच नवंबर को होने वाले पार्टी के सम्मेलन को लेकर आज लखनऊ में मीडिया को संबोधित किया।

ब्रेकिंग न्यूज़: अखिलेश अब नहीं बनेंगे CM, जीतने पर होगा चयन

यह भी पढ़ें:- बड़ी खबर : मैं अकेला हूं और अकेला ही चुनाव में जाऊंगा : अखिलेश

जानिए अखिलेश यादव क्यों नहीं बनेंगे CM

आज मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में संकेत दिया कि 2017 में मुख्यमंत्री विधानमंडल दल की बैठक में तय होगा मुलायम सिंह यादव में पांच नवंबर को होने वाले पार्टी के सम्मेलन को लेकर आज लखनऊ में मीडिया को संबोधित किया।
Image result for अखिलेश
कांफ्रेंस में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि हमारे परिवार में कोई विवाद नहीं है। जनता हमारे परिवार को प्यार करती है। तीन दशक से परिवार में कोई भी विवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि शिवपाल पार्टी के प्रभारी और सब-कुछ हैं।
पार्टी के 2017 के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आगे के फैसले पर उन्होंने कहा कि आगे तो मुख्यमंत्री का चयन होगा। मुख्यमंत्री का चुनाव पार्टी में विधानमंडल दल के नेता तय करेंगे। अब कौन कहां कैसे बैठेगा यह सब पार्टी तय करेगी। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि पार्टी 2017 के विधानसभा चुनाव में दम से उतरेगी।
इस बार भी प्रचार में चुनावी रथ के साथ साइकिल व हेलीकॉप्टर सब चलेगा। जो सवारी मिलेगी उससे हम चलेंगे और पार्टी का प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा जनता को हमारे परिवार पर विश्वास है। हमने तो पार्टी स्थापना के 11 महीने में सरकार बनाई। प्रदेश की जनता को समाजवादी पार्टी की हर विचारधारा में विश्वास है।
                                                                                                               साभार: लाइवइंडिया.लाइव
Back to top button