होली के रंग में रंग गई नागिन 3 की अभिनेत्रियां, जमकर किया डांस

इन दिनों कलर्स चैनल के अलौकिक ड्रामा शो ‘नागिन 3’ की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है और इस शो को जमकर पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो को शुरुआती कमजोरी मिली लेकिन उसके बाद इस शो ने दमदार वापसी करते हुए टीआरपी चार्ट में टॉप पोजिशन पर पहुंच गया है. आप सभी को बता दें कि इस शो की लीड अभिनेत्रियों सुरभि ज्योति, अनिता हस्सनंदनी और करिश्मा तन्ना को काफी पसंद किया जा रहा है और इन तीनों ने बीते कल कलर्स टीवी पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी जो सभी को पसंद आई.

जी हाँ, बीते दिनों कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो का टीजर शेयर किया है.ये वीडियो लोगों को काफी पंसद आ रहा है और इसे शेयर भी किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि इस शो के फैंस अपनी फेवरेट अदाकाराओं का डांस देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और इस वीडियो को शेयर करते हुए चैनल ने लिखा, “होली को बनाने और भी हसीन आ रही है अपनी अदाओं के रंग बिखेरने नागिन.”
आप सभी को बता दें कि शुरुआती उतार चढ़ाव के बाद कलर्स के शो ‘नागिन 3’ ने एक बार फिर से टीआरपी चार्ट में अपनी टॉप पोजिशन हासिल कर ली है और शो में लगातार आने वाले ट्विस्ट और टर्न ने एक फिर से दर्शकों को अपनी और आकर्षित कर लिया है. आप सभी को बता दें कि शो में करिश्मा तन्ना की एंट्री हुई है और करिश्मा शो में रूही बनकर आ चुकीं हैं.

Back to top button