होली के अवसर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अमेरिकी वाणिज्य मंत्री जीना रायमुंडो कि उनके आवास पर मेजबानी की

देशभर में आज होली का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। रंगों के इस पर्व पर हर कोई उत्साह और उमंग से भरा हुआ है। होलिका दहन के साथ ही जगह-जगह अबीर-गुलाल उड़ने लगे हैं। इसके साथ ही सुबह से ही नेताओं द्वारा देशवासियों को बधाईयां दी जा रही है। तमाम तस्वीरें भी सामने आ रही हैं, जिसमें नेताओं और मंत्रियों के चेहरे पर होली का रंग चढ़ा हुआ है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को होली के अवसर पर अमेरिकी वाणिज्य मंत्री जीना रायमुंडो कि उनके दिल्ली स्थित आवास पर मेजबानी की। दोनों नेताओं के साथ विदेश मंत्री एस जयशंकर और कानून मंत्री किरेन रिजिजू सहित अन्य केंद्रीय मंत्री भी होली उत्सव में शामिल हुए। ‌

होली समारोह में सभी शीर्ष नेता अमेरिकी अधिकारी के साथ ढोल की थाप पर नाचते और मेल खाते हुए दिखाई दिए। इस दौरान सभी रंगों से सराबोर नजर आए।

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने दिल्ली में होली का त्योहार पूरे जोश और उमंग से मनाया।

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने पटना में अपने सरकारी आवास पर रंगों की होली के अलावा मथुरा की पारंपरिक लट्ठमार होली मनाई।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भिलाई-3 मुख्यमंत्री आवास पर होली समारोह में भाग लिया।इस मौके पर डोल की ताल का वह लुत्फ लेते हुए नजर आए।

Back to top button