….और इस बार ये हॉट एक्ट्रेस हुई प्रोड्यूसर के हवस का शिकार क्योंकि…

मुंबई। हम सभी ने कई बार कास्टिंग काऊच के बारे में सुना है। ये कोई नई बात नहीं है फिल्म इंडस्ट्री में ये बहुत आम माना जाना है। बीते दिनों बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा टिस्का चोपड़ा ने खुद के साथ हुए कास्टिंग काऊच का एक किस्सा सुनाया था। उन्होंने बताया था कि कैसे एक फिल्म के लिए उनकी फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें कम्प्रोमाइज करने के लिए मजबूर किया। जिसके बाद अब एक और हैरान कर देने वाला ऐसा ही मामला सामने आया है। एक फिल्म ऑफर के लिए दो नयी एक्ट्रेस के बीच जंग छिड़ी हुई थी की आखिर ये फिल्म किसको मिलेगी और चौकाने वाली बात ये है की ये ऑफर उसे मिला जो प्रोड्यूसर के साथ कम्प्रोमाइज के लिए तैयार हुई।

यह भी पढें: भारी बूब्स वाली हसीन बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ

....और इस बार ये हॉट एक्ट्रेस हुई प्रोड्यूसर के हवस का शिकार क्योंकि...

यह भी पढें: फैशन की चक्कर में पानी-पानी हुई लड़की

नई एक्ट्रेस कास्टिंग काऊच के बहाने होती हैं शिकार

ख़बरों के मुताबिक एक मल्टी स्टार्र बिग बजट फिल्म के लिए एक नयी एक्ट्रेस को लेने की बात हुई। लीड हीरो को रोमांस करने के लिए 2 लड़कियों को ऑडिशन के ज़रिये शॉर्टलिस्ट किया गया। फिल्ममेकर्स कनफियूज थे कि दोनों में से किस हीरोइन को फिल्म ऑफर किया जाए। ख़बरों की मानें तो प्रोडूसर को दोनों लडकियां रोल के लिए बराबर लगी। रोल के मुताबिक दोनों परफेक्ट थी लेकिन ऑफर किसी एक को ही दे सकते थे। एक जानेमाने अखबार के मुताबिक रोल उस लड़की को मिला जो प्रोडूसर के साथ कम्प्रोमाइज करने के लिए तैयार हुई।

यह भी पढ़ें: विडियो: लडकियों को मर्दों से क्या चाहिये; बड़ा साइज़ या स्टैमिना??

सूत्र ने बताया कि बहुत उस प्रोडूसर की दोनों में से एक लड़की के साथ प्राइवेट में लम्बी मीटिंग हुई। और इस मीटिंग के बाद उसी लड़की को फिल्म का ऑफर मिल गया और दूसरी लड़की के हांथ से ये बड़ा प्रोजेक्ट निकल गया। आपको बता दें कि ये कोई ऐसा पहला मामला नहीं है इससे पहले भी इस तरह के कास्टिंग काऊच को लेकर कई मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि, नई एक्ट्रसेस के साथ ऐसा ज्यादा होता है।

 
Back to top button