Video: हेयरकट या ‘हेयरबर्न’, यहां आग लगा कर दिया जाता है नया हेयरस्टाइल…

जरा सोच‍िए, आप किसी सलून में जाएं और वहां जाकर कहें कि आपको नया हेयरकट चाहिए. तभी आपके साथ वाली कुर्सी पर नया हेयरस्टाइल लेने आए एक शख्स के बालों में आग लगा दी जाए और वह शांति से बैठा रहे. हेयरस्टाइलिस्ट भी बड़े इत्मिनान से उसे नया स्टाइल देने का काम कर रहा हो. इतने में दूसरा स्टाइलिस्ट आकर आपसे पूछे- ” कौन सा हेयरस्टाइल या हेयरकट लेना चाहेंगे आप… ‘ यकीनन आप वहां से उल्टे पांव भाग निकलेंगे… लेकिन रूस के लोग ऐसा नहीं करते. वे बड़े आराम से कैंची की बजाए आग की लपटों से अपने बालों को देते हैं नया स्टाइल…

हेयरकट या 'हेयरबर्न',

जी हां, इससे पहले आपने यह जरूर सुना होगा कि कुल्हाड़ी से बाल काटे जाते हैं. लेकिन इससे भी क्रेजी वीडियो जो अब सामने आया है वह है रूस से, जो इस समय हो रहा है वायरल. CCTV+ द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में ऐलेक्सजेंडर मेंशिकॉव, जोकि एक हेयरस्टाइलिस्ट हैं, को आग की लपटों से बाल काटते हुए दिखाया गया है.

इतना ही नहीं उनके क्लाइंट भी बिना ड़रे उनके सामने बैठे रहते हैं और उनके काम से भी बहुत प्रभावित हैं. ऐलेक्सजेंडर ने कहा- ‘यह आग की लपटों से बालों को स्टाइल देने की बात नहीं, यह तो निर्माण की प्रक्रिया है. मैं एक मूर्तिकार की तरह हूं, जो आग का इस्तेमाल गैरजरूरी बालों को काटने के लिए करता है.”

इस कला को करने वाले ऐलेक्सजेंडर का कहना है कि यह तकनीक एकदम सुरक्षि‍त है. इसमें क्लाइंट के बालों को 2 सेकेंड से ज्यादा देर तक नहीं जलाया जाता.

दो बच्चों की मां से हो गया नाबालिग को प्यार, फिर से हो गई प्रेंगनेट

आप उत्सुक हैं न इस वीडियो को देखने के लिए. यह रहा वीडियो-

मिस्टर ऐलेक्सजेंडर से बाल कटवाने वाले एक क्लाइंट और मॉडल ने कहा कि ”आग की लपटों से बालों को नया स्टाइल देना वाकई फैशनेबल और खूबसूरत है. मुझे यह बेहद पसंद है.”

क्या आपमें है इतनी‍ हिम्मत कि आप इसे कर सकें ट्राई…

Back to top button