हिंदू संस्कृति के दीवाने हुए, अमेरिका के नव निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप’

हिंदू महासभा का यह मानना ही की अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति रिपबिलकन डोनाल्ड ट्रंप अपनाएंगे हिंदु संस्कृति। हिंदू महासभा ने डोनाल्ड ट्रंप की जीत के लिए भारत में कई हवन व् पूजा-पाठ किए थे। %e0%a4%a1%e0%a5%8b%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%b2%e0%a5%8d%e0%a4%a1-%e0%a4%9f%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%82%e0%a4%aa

अब आखिरकार डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति बन ही गए हैं तो यह संगठन का खुश होना भी लाजमी है। अब यह संगठन को डोनाल्ड ट्रंप से एक नई उम्मीद है और वह है कि डोनाल्ड ट्रंप भी हिंदू संस्कृति को अपना लेंगे।

एक अंग्रेजी वेबसाट के अनुसार हिंदु महासभा ने में कहा गया है कि अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति ट्रंप हिंदू संस्‍कृति को अपनाएंगे तो वे सभी बुराईयों को छोड़ देंगे और यह भी कहा कि हिलेरी क्लिंटन पर ट्रंप की जीत शुरुआत से ही तय थी। उन्हें जीतना ही था क्योंकि सारा हिंदू समुदाय उनके साथ खड़ा था।

जिस वक्त चुनावी अभियान जारी था उस वक्त हिंदू महासभा के नेताओं ने ट्रंप के लिए हवन का आयोजन किया था। दरअसल 10 अक्टूबर के रोज एक पब्लिक रैली में डोनाल्ड ट्रंप ने भारत, भारतीय प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ भी की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि वो भारत और हिंदु धर्म और हिंदुओँ के प्रशंसक हैं। उसी समय से हिदु महासभा ने उनकी जीत के लिए अनुष्ठान शुरु कर दिये थे।

देखिये ट्रंप का वो वीडियोः

https://youtu.be/xZYpK2bGMpY

Back to top button