हाल ही में रिलीज हुआ परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन का पहला टीजर…..

परिणीति चोपड़ा अपनी एक्टिंग से अब तक लाखों दिलों में जगह बना चुकीं हैं। लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की अगली फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रैन’ का पहला टीजर रिलीज हो चुका है जो बड़ा बेहतरीन है। इस टीजर को देखकर यह पता नहीं लग पा रहा है कि एक्ट्रेस इस फिल्म के अंदर क्या भूमिका निभा रही हैं। वैसे अगर मीडिया रिपोर्ट्स को देखा जाए तो परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं।

आपको हम यह बह बता दें कि इस फिल्म की कहानी परिणीति के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है जो भारतीय एजेंटों को बचाने के अभियान पर हैं। वैसे आप देख सकते हैं हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के टीजर में एक्ट्रेस विदेश में हैरान होकर घुमती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे एक्ट्रेस किसी की तलाश में हैं। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि फिल्म के अंदर क्या है, क्या नहीं।।।?

इस फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ‘द गर्ल ऑन द ट्रैन’ चलिए इसे भी करते हैं, 26 फरवरी सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।’ वैसे फिल्म का टीजर जिस अंदाज में रिलीज किया गया है उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म बड़ी बेहतरीन होने वाली है। वैसे इस फिल्म में परिणीति के साथ अदिति राव हैदरी, कृति कुल्हारी समेत कई और सितारे भी नजर आने वाले हैं। फिलहाल आप देखिये इस फिल्म का टीजर जो वाकई में बड़ा ही धमाकेदार है।

Back to top button