हवस का पुजारी है नवाज शरीफ ठरकी किस्म का गंदा इंसान है

पाकिस्तान का प्रधानमंत्री नवाज शरीफ कैसा इंसान है इस बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। वो महिलाओं के बेहद गंदी नजरों से देखता है।पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ इन दिनों परेशान हैं। उनकी परेशानी का कारण भारत तो है ही , मगर अब उनके व्यक्तिगत जीवन को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. उनकी बेटी मरियम शरीफ का कथित तौर पर एक एमएमएस पहले ही वायरल हो चुका है। अब खुद मियां नवाज के चरित्र को लेकर बातें हो रही हैं। एक महिला पत्रकार का बयान शरीफ की शराफत के मुलम्मे को उतार रहा है। जब कोई महिला पत्रकार आपका इंटरव्यू लेने के लिए आए तो उसके साथ जिस्मानी संबंध बनाने की बात कौन करता है। ये सवाल इस लिए खड़ा हो रहा है क्योंकि मियां नवाज ने ऐसा ही किया। विदेशी पत्रकार किम बर्कर ने अपने साथ घटी एक घटना का जिक्र अपनी किताब में किया है। जो वायरल हो रहा है। अमेरिकी पत्रकार किम बर्कर के मुताबिक नवाज शरीफ बेहद ही गंदी मानसिकता का इंसान है। उसके लिए औरते महज एक जिस्म हैं। जिनके साथ वो शारीरिक संबंध बनाने के लिए आतुर रहता है।

हवस का पुजारी है नवाज शरीफ ठरकी किस्म का गंदा इंसान है

अमेरिकी पत्रकार किम बर्कर ने अपनी किताब में एक घटना का जिक्र किया है। किम बर्कर नवाज शरीफ का इंयरव्यू लेने के लिए लाहौर गई थी। वहां पर उमके साथ जो वाक्या पेश हुए उसे उन्होने अपनी किताब में लिखा है। नवाज की इंटरव्यू काफी देर तक चला था। किम बर्कर ने नवाज के साथ बातचीत रिकॉर्ड की। उसके बाद नवाज ने किम बर्कर को रात के खाने की दावत दी। ये बात किम को अजीब लगी। दावत का इंतजाम नवाज के आलीशान बंगले में किया गया था। वहां पर खाने खाने के बाद नवाज ने किम बर्कर के साथ जिस अंदाज में बात की उस से किम को घिन आती है। इस बात का भी जिक्र किम ने अपनी किताब में किया है। किम ने बताया है कि रात में खाना खाने के बाद नवाज ने उनके साथ जिस्मानी संबंध बनाने की कोशिश की थी। नवाज ने पहले मीठी-मीठी बातें करके किम को फुसलाने की कोशिश की।

किम बर्कर ने अपनी किताब में लिखा है कि डिनर के बाद नवाज शरीफ मेरे पास ही बैठे रहे। उन्होने मुझसे कहा कि मैं ज्यादा लंबा नहीं हूं, तुम्हारी तरह स्लिम और फिट भी नहीं हूं। मेरी उम्र भी हो रही है। किम ने लिखा है कि वो इस तरह की बातें सुनकर हैरान रह गई थी। उसके बाद नवाज ने कहा कि मैं नवाज शरीफ हूं, मेरे पास बेेशुमार दौलत है। नवाज ने कहा कि मैं तुम्हे खुश कर सकता हूं। क्या तुम मेरे साथ जिस्मानी संबंध बनाना चाहोगी। नवाज की तरफ से खुले तौर पर इस तरह का प्रस्ताव सुनकर किम हैरान रह गई। एक देश का प्रधानमंत्री इतनी गिरी हुई और ओछी बात कर सकता है। किम फौरन नवाज से बंगले से अपने होटल पहुंची और अगले ही दिन अमेरिका के लिए निकल गई। किम को यकीन नहीं हो रहा था कि एक प्रधानमंत्री इतना ठरकी हो सकता है।

अपनी किताब में किम बर्कर ने नवाज के बारे में लिखा है कि वो मानसिक रूप से बीमार लगते हैं। उनके अंदर हवस दिखाई देती है। वो गंदी मानसिकता का घृणित इंसान है। नवाज महिलाओं को देखते ही लार टपकाने लगता है। महिलाओं के साथ बकवास करता है। किम बर्कर ने लिखा है कि जब एक विदेशी पत्रकार के साथ नवाज इस तरह का व्यवहार कर सकता है। तो ये सोचना मुश्किल नहीं है कि वो अपने देश की महिलाओं के साथ किस तरह का सलूक करता होगा। गौरतलब है कि किम बर्कर से पहले पाकिस्तान की ही कई महिलाओं ने नवाज पर इस तरह के आरोप लगाए हैं। इन सभी से नवाज ने जिस्मानी संबंध बनाने की कोशिश की थी। लेकिन सभी ने नवाज का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। साफ है कि नवाज केवल नाम के शरीफ हैं। वो हवस का पुजारी है। महिलाओं का वजूद उसके लिए केवल जिस्मानी संबंध तक ही सीमित है। अमेरिकी पत्रकार किम बर्कर के इन आरोपों के बाद शरीफ की शराफत का दिखावा सबके सामने खुल चुका है।

Back to top button