हवसी नागिन: प्रेमी के संग होटल में की सेक्स और फिर बन गई नागिन

हवसी नागिन: प्रेमी के संग होटल में की सेक्स और फिर बन गई नागिन| अगर आप भी किसी अंजान लड़की के साथ Physical Relation बनाने जा रहे हैं तो ज़रा एक बार इस खबर को ज़रूर पढ़ लें। पढ़ लें कि कैसे अपने Partner के साथ Sex के बाद एक लड़की विशालकाय सांप में तब्दील हो गयी।दरअसल नाइजीरिया के एकेट राज्य में एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को लेके वहां के एक होटल में पहुंचा जहां उनके बीच शारीरिक संबंध बन गए। लेकिन उसके बाद जो हुआ वो यकीनन बहुत खौफनाक था।

हवसी नागिन: प्रेमी के संग होटल में की सेक्स और फिर बन गई नागिन

सेक्स के दौरान उस लड़की का शरीर अचानक एक बड़े सांप में बदलने लगा जिसे देख कर उस लड़के के होश फाख्ता हो गए। और वो अर्धनग्न अवस्था बचाओ बचाओ चिल्लाता हुआ रूम के बाहर भागने लगा।  होटल के स्टाफ के लोग जैसे ही अंदर घुसे तो क्या देखते हैं कि एक लड़की जो आधी सांप है और आधी इंसान है, रूम के बैड पर रेंग रही है यह देखते ही उन्होने उस रूम को बंद कर दिया और तुरंत पुलिस को फोन कर दिया।पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही वो लड़की वहां से गायब हो चुकी थी।

 
होटल के लोगों और उस लड़के के खूब समझाने के बावजूद भी पुलिस को उनकी इस बात पर ज़रा भी यकीन नहीं हुआ और उस लड़के को हिरासत में ले लिया।पुलिस को शक है कि लड़के ने उसे मार डाला और होटलवालों के साथ मिलकर यह कहानी रच डाली है। हालाँकि पुलिस को अभी तक इस शक को पुख़्ता करनेवाला कोई सुराग़ नहीं मिला है।लड़की के परिवारवाले भी इस कहानी को कोरा झूठ बता रहे हैं। परिजनों का कहना है कि लड़के ने उनकी बेटी के साथ कुछ गलत कर दिया है। फिलहाल पुलिस लड़के से सख्ती से पूछताछ में लगी है।
 
लड़के ने बताया- ‘मुझे तो अपनी आँखों पर विश्वास ही नहीं हुआ। मेरी जान मेरे आँखों के सामने अजगर जैसी दिखने लगी। उसका चेहरा चिपता हो गया और पूरी काया बदरंग हो गई। ‘लेकिन एक सवाल जिसका अभी तक जवाब नहीं मिल पाया है कि आखिर वो लड़की गई कहां?
सवाल ये भी है कि अगर वो लड़की नागिन भी बन गई तब भी तो कहीं ना कहीं आस-पास होगी। लेकिन पुलिस के तमाम खजबीन के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला। थक हारकर पुलिस उस लड़के के ऊपर पूरी तरह से डिपेंड हो चुकी है। क्योंकि ये एक ऐसा सवाल है जिसका सही तरीके से जवाब लड़का ही दे सकता है।
Back to top button