हरी नगर थाने की पुलिस टीम नेस्नैचिंग करने वाले एक बदमाश को CCTV फुटेज की मदद से ट्रैप लगाकर किया गिरफ्तार

पश्चिमी दिल्ली के हरी नगर थाने की पुलिस टीम ने चोरी और स्नैचिंग करने वाले एक बदमाश को सीसीटीवी फुटेज की मदद से ट्रैप लगाकर गिरफ्तार किया है. सीसीटीवी फुटेज जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं की बदमाश ने किस तरह महिला से बैग लूटा था लेकिन वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई और सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल बाइक का नम्बर प्लेट देख लिया और जांच करके इसके पास से पुलिस टीम ने महिला से लूटा गया पर्स भी बरामद कर लिया है.

पुलिस के अनुसार आरोपी बाइक पर अकेला निकलता था और मौका मिलते ही स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता था. जिस बाइक से आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया उस बाइक के पीछे लगा नंबर प्लेट सीसीटीवी फुटेज में आ गया.

जिसकी जांच पर पुलिस टीम ने ट्रैप लगाया और फिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम सिमरनजीत है जो विष्णु गार्डन का रहने वाला है. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इसके ऊपर पहले से भी कई मामले हैं, जिनमें से जनकपुरी और पंजाबी बाग थाना इलाके के मामलों के बारे में भी पुलिस को पता चला है.

पुलिस को पूछताछ में सिमरनजीत ने बताया कि वह नशे का आदि है, जिसकी वजह से वह लूट और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता है और फिर उससे मिले पैसे से नशा के सेवन करता है.

Back to top button