हनीमून पर पति निक के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नजर आई प्रियंका

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपना दूसरा हनीमून कैरेबियन में एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें दोनों ने पहले लंदन में क्रिसमस सेलिब्रेशन किया था और फिर सात में नया साल सेलीब्रेट किया और फिर निक ने प्रियंका के लिए ये दूसरा हनीमून सरप्राइज़ प्लान किया था. हाल ही में प्रियंका ने पति निक के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.हनीमून पर पति निक के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नजर आई प्रियंका

इस फोटो में कपल क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ‘And then.. there was only him…’ इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कपल रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है.

हाल ही में प्रियंका और निक का एक वीडियो सामने आया है जिसमे दोनों फुल मस्ती वाले मूड में नजर आ रहे हैं. वीडियो में प्रियंका बिकनी पहने बीच के किनारे झूला झूल रही थी और निक उनका वीडियो बना रहे थे. उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. आपको बता दें निक और प्रियंका ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी कि थी. शादी के बाद से ही दोनों अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं.

Back to top button