हनीमून के लिए दुनिया में इससे ख़ास और अच्छी जगह और कहा

अगर आप भारत से बाहर विदेश में हनीमून जाने का सोच रहे हैं तो आप इन जगहों पर घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं। यहां पर जाकर आप बबल बॉथ, कैंडल लाइट डिनर और कपल डांस आदि का मजा भी ले सकते हैं।हनीमून के लिए दुनिया में इससे ख़ास और अच्छी जगह और कहा

1. पोर्टलैंड, ओरेगॉन 
पोर्टलैंड में घूमने-फिरना आपके बजट के अनुकूल ही होगा। अगर आप खाने पीने के शौकीन हैं तो और भी बढ़िया है क्योंकि यहां पर बहुत सारे रेस्टोरेंट्स मौजूद हैं।

2. मेंफिस, टेनिसी 
मेंफिस को खासतौर से अपने शानदार म्यूजिक, नाइटलाइफ और एंटरटेनिंग नजारों के लिए जाना जाता है। तो अगर आप रोमांस के साथ एंडवेंचर का मजा लेना चाहते हैं तो यह प्लेस बेस्ट है। 

3. आउटर बैंक्स, नॉर्थ कैरोलिना 
यहां जाने का असली मजा गर्मियों में आता है। वैलेंटाइन डे के मौके पर यहां अलग ही रौनक देखने को मिलती है। यहां सूरज उदय और अस्त होने का नजारा देखने को मिलता है।

4. ब्ल्यू रिज माउन्टेंस, नॉर्थ कैरोलिना
यहां चारों ओर घने जगलों के बीच खूबसूरत बीच और ऊंचे-ऊंचे पहाड़ इस जगह को खास बनाते हैं। यहां रूकने के लिए रेंट पर केबिन की सुविधा मिलती है। वैसे कई सारे लक्जरी होटल्स भी है, जहां आपको हर तरह की सुविधा प्राप्त होगी।

5. अकाडिया, मेन 
यहां आपको नेचुरल नजारे देखने को मिलेंगे। गर्मियों में यहां बहुत ज्यादा चहल पहल होती है। हालांकि यहां चीजें काफी महंगी होती हैं लेकिन वेलेंटाइन पर काफी ऑफर भी आपको मिल जाएंगे। 

Back to top button