पीएम मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान हैं राहुल: स्मृति ईरानी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के हमलों का केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने जवाब दिया। उन्होंने मोदी के खिलाफ लगातार बयान दे रहे राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम की बढ़ती लोकप्रियता से राहुल परेशान हैं और सिर्फ अपनी राजनीतिक विरासत बचाने की कोशिश कर रहे हैं।स्मृति ईरानी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ चुकीं स्मृति ने कहा कि स्वाभाविक है कि राहुल छुट्टी से लौटने और आत्मचिंतन करने के बाद थोड़े विचलित हुए होंगे कि पीएम की लोकप्रियता बढ़ रही है। राहुल गांधी का प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां करके अपनी राजनीतिक विरासत को बचाने की कोशिश करना स्वाभाविक है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नोटबंदी के बाद से ही पीएम मोदी के खिलाफ लगातर मोर्चा खोले हुए हैं। यहां तक कि उन्होंने पीएम मोदी पर गुजरात का सीएम रहते हुए पैसे लेने का भी आरोप लगाया, जो बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो गया।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से 2014 में लोकसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि वह चुनाव हार गई थी लेकिन राहुल और गांधी परिवार के खिलाफ उनके बयानों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Back to top button