स्मार्टफोन मेकर कंपनी Nokia ने अपने नए पावर इयरबड्स लाइट को भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Nokia ने अपने नए पावर इयरबड्स लाइट को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस वायरलेस इयरफोन का डिजाइन काफी आकर्षक है और इसमें दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा नोकिया पावर इयरबड्स लाइट में शानदार साउंड के लिए 6mm के ऑडियो ड्राइवर्स मिलेंगे। आइए जानते हैं इस इयरबड्स की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में…

Nokia Power Earbuds Lite की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Nokia Power Earbuds Lite में शानदार साउंड के लिए 6mm के ऑडियो ड्राइवर्स दिए हैं। इसके साथ ही इयरबड्स को IPX7 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर रसिस्टेंट हैं। इसके अलावा इयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है।    

बैटरी

नोकिया पावर इयरबड्स के चार्जिंग केस में 600mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 30 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा दोनों इयरबड में 50mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी के दावे के मुताबिक, दोनों बड्स की बैटरी पांच घंटे का बैकअप देती है। 

Nokia Power Earbuds Lite की कीमत 

नोकिया पावर इयरबड्स लाइट की कीमत 3,599 रुपये है। यह इयरफोन Charcoal और Snow कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वहीं, नोकिया पावर इयरबड्स लाइट की बिक्री 17 फरवरी से अमेजन इंडिया और कंपनी की वेबसाइट पर शुरू होगी।   

Nokia Power Earbuds 

बता दें कि कंपनी ने पावर इयरबड्स लाइट से पहले पिछले वर्ष Power Earbuds को चीन में पेश किया था। Nokia Power Earbuds में मुख्य फीचर इसकी बैटरी लाइफ है। इसमें 3,000mAh की इन-बिल्ट बैटरी दी गई है, जबकि चार्जिंग केस में 50एमएएच की इनबिल्ट बैटरी है। कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस के साथ Nokia Power Earbuds 150 घंटे तक चल सकता है। जबकि यह ईयरबड्स 5 घंटे का बैटरी लाइफ देता है। इसके अलावा डिवाइस में खास फीचर्स के तौर Google assistant सपोर्ट भी दिया गया है यानि यूजर्स इसे वॉयस के माध्यम से भी कंट्रोल कर सकते हैं।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Nokia Power Earbuds में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है और यूजर्स आसानी से इसे चार्ज कर सकते हैं। ईयरबड्स का साइज 25 x 23 x 23.8mm है जबकि चार्जिंग केस का साइज 79 x 48.5 x 31mm है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूजर्स को ब्लूटूथ 5.0 की सुविधा मिलेगी।

Back to top button