स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ सकते हैं तेलुगु स्टार महेश बाबू…..

तेलुगु स्टार महेश बाबू फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर में से हैं. महेश बाबू को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत बड़े फैंस का प्यार मिलता है. इस फोटो में महेश बाबू स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ सकते हैं जो निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को कुछ प्रमुख फैशन गोल देगा. अभिनेता एक काली पतलून और ग्रे टी-शर्ट में एक झिलमिलाते जैकेट के साथ देखा गया है. महेश बाबू फिल्म थ्रो एन भरू से अभी भी इस कमबैक में अपने आउटफिट में डैपर और हैंडसम लग रहे हैं.

फिल्म में महेश बाबू मुख्य भूमिका में थे. बॉलीवुड डीवा, कियारा आडवाणी ने भी फिल्म में अभिनय किया. काम के मोर्चे पर, महेश बाबू आगामी फिल्म सरकारू वैरी पाटा में दिखाई देंगे. फिल्म को निर्देशक परशुराम ने बनाया है. निर्देशक को उनकी फिल्म गीता गोविंदम में विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना द्वारा मुख्य भूमिका के लिए जाना जाता है. बहुप्रतीक्षित नाटक सरकरू वैरी पाटा के निर्माताओं ने 31 मई को फिल्म का पहला लुक पोस्टर जारी किया था. यह दिन सुपरस्टार कृष्णा के जन्मदिन का प्रतीक है. महेश बाबू के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, परशुराम निर्देशन के निर्माताओं ने फिल्म का पहला मोशन पोस्टर जारी किया है.

तेलुगु स्टार के प्रशंसक और अनुयायी फिल्म का बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. महेश बाबू ने सरलेरू नीकेवरु में एक बड़ी हिट फिल्म दी. यह फिल्म अनिल रविपुड़ी द्वारा अभिनीत थी.

Back to top button