स्कूल में सरेआम होता था ज्यादा देर तक सेक्स करने का कंप्टीशन, लड़कियों का हो जाता था ऐसा बुरा हाल…

यूनाइटेड किंगडम के बकिंघम का प्रतिष्ठित स्टोव स्कूल विवादों में घिर गया है। यहां की एक पूर्व छात्रा ने दावा किया है कि यहां स्टूडेंट्स आपस में खुलेआम शारीरिक संबंध बनाया करते थे। पास आउट लिव स्टीवन्स का यह दावा स्कूल प्रशासन के लिए मुश्किल और अभिभावकों के लिए चिंताएं पैदा करने वाला है।

लिव स्टीवन्स का कहना है कि स्कूल में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स आपस में खुलेआम से’क्स किया करते थे और इससे जुड़ी अजीबोगरीब शर्तें लगाया करते थे। इस बारे में स्कूल के टीचर्स को भी पूरी जानकारी रहती थी लेकिन वे चाहकर भी कुछ नहीं कर पाते थे।

ब्रिटेन की ब्रिटिश न्यूज वेबसाइट ‘डेली मेल’ की खबर के मुताबिक, स्टूडेंट कई बार स्कूल के मैदान में भी हरकतें करने से बाज नहीं आते थे। लिव स्टीवन्स ने बताया कि उनके समय में स्कूल में ‘टेम्पल चैलेंज’ नाम का एक गेम खेला जाता था।

इस खेल में 750 एकड़ में फैली स्कूल की 40 इमारतों में से’क्स करने को लेकर प्रतियोगिता होती थी। स्कूल की ही एक लड़की के कमरे में एक टैलीचार्ट होता था जिसमें इस अजीबोगरीब कंपटीशन की सारी जानकारी अपडेट की जाती थी। लिव ने ये भी बताया कि स्कूल में ये ‘से’क्स गेम’ में कोई ‘वन नाइट स्टैंड’ नहीं थे, बल्कि ज्यादातर जोड़े एक-दूसरे से प्यार करते थे।

यहाँ दूल्हे साथ पूरा गांव ऐसे चेक करता है दुल्हन की वर्जिनिटी, तरीका जानकर आप हो जाओगे पागल…

लिव का दावा है कि स्टूडेंट्स क्लास रुम, क्रिकेट पवेलियन या बोर्डिंस हाउस कहीं भी सेक्स कर लिया करते थे। लिव के मुताबिक, इन सभी स्टूडेंट्स की उम्र 16 साल से ज्यादा ही थी। यानी ब्रिटेन के नियमों के मुताबिक, उनका सहमति से संबंध बनाना कानूनी रूप से वैध था।

Back to top button