सोफिया की बेडरूम वीडियो से लेकर पति के साथ इंटीमेट की तस्वीरों को लेकर मचा हंगामा

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सोफिया हयात का विवादों से गहरा नाता है. सोफिया की बेडरूम वीडियो से लेकर पति के साथ इंटीमेट तस्वीरें इंटरनेट पर हंगामा मचा चुकी हैं. कभी उनके नन बन कर बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए तो कभी उनके रोमानियन बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए तो कभी न्यूड फोटो शेयर करने के लिए सोफिया विवाद में फंसी हैं. उनके जन्मदिन पर बता रहे हैं उनसे जुड़े बड़े विवादों के बारे में.

सोफिया को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर मैसेज किया था. इस ट्रोल ने एक्ट्रेस से उनकी एक रात का बुकिंग का रेट पूछा था. फिर क्या था सोफिया ने ये अश्लील मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. सोफिया ने जवाब देते हुए कहा – ‘पहले अपनी मां से और फिर अपनी बहन से.. और फिर अपनी पत्नी से पूछो. वो तुम्हें एक रात का रेट बता देंगी?’

सोफिया हयात ने बहुत धूमधाम से व्लाद स्टैन्श्यू से शादी की थी. हालांकि शादी के एक साल बाद ही उन्होंने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसने उन्हें जान से मारने की कोशिश की थी. सोफिया ने बताया था कि पति व्लाद स्टैन्श्यू उन्हें जान से मारना चाहते थे. इसी के चलते उन्होंने उससे अलग होने का फैसला किया और घर से निकाल दिया. सोफिया शादी के एक साल बाद पति से अलग हो गयी थीं. उन्होंने पति को फ्रॉड बताकर घर से निकाला था.

कुछ समय पहले सोफिया ने बताया था कि वह रोहित शर्मा और अपने रिश्तों के बारे में किताब लिख रही हैं. सोफिया ने दावा किया था कि रोहित के साथ उन्होंने काफी वक्त बिताया है और रोहित उनको डेट भी कर चुके हैं. उन्होंने बताया था ‘रोहित मुझ पर दिलोंजान से मरते थे और हम दोनों में बहुत ही करीबी रिश्ता था, हमने साथ में बहुत वक्त गुजारा, लेकिन एक दिन दोस्तों के बीच उन्होंने मुझे अपना फैन बताकर परिचय दिया तो मेरा दिल टूट गया और हम दोनों में दूरियां पैदा होने लगीं.

सोफिया आए दिन अपनी बेडरूम में खिंची फोटोज को शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उन्होंने कई बार अपनी न्यूड और सेमी-न्यूड फोटोज शेयर की हैं. इसकी वजह से उन्हें कानूनी मार झेलनी पड़ी थी. सोफिया ने सोशल मीडिया पर ओम के पैटर्न के सामने एक अश्लील फोटो खींचकर पोस्ट किया था. इस फोटो में उन्होंने खुद को नेकेड गोडेस बताया था. इसकी वजह से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत उनके नाम दर्ज हुई थी.

सोफिया ने मई 2016 में खुलासा किया था कि वे नन बन गई हैं. उन्होंने अपना सिलिकॉन ब्रेस्ट भी रिमूव करवाया था. उन्होंने यह भी कहा था कि वे रातोरात नन नहीं बनी हैं, बल्कि रिलेशनशिप में प्रताड़ित होने के कारण आखिर में उन्होंने ऐसा कदम उठाया. हालांकि उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर लोगों ने उनपर सवाल उठाये थे.

Back to top button