सेल्फ आइसोलेसशन के बीच प्रियंका निक की रोमांटिक तस्वीरें आई सामने…

मशहूर सेलिब्रिटीज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी पूरी दुनिया की तरह कोरोनावायरस की वजह से सेल्फ आइसोलेसशन में हैं, और सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें और वीडियो शेयर करते नजर आरहे हैं। आएदिन सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की नई-नई तस्वीरें वायरल होती रहती है।
अब हालही में, ये कपल्स की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फोटो में प्रियंका ने पति निक की गोद में सिर रख कर लेती हुई नजर आरही है।
निक और प्रियंका की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, और इस पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की इस फोटो को अभी तक लगभग 10 लाख लोगों ने देख लिया है और अपना प्यार कमेंट और लाइक्स के जरिए दे चुके है।

View this post on Instagram

@nickjonas @ginothegerman #stayathome – @cavanaughjames
A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Mar 21, 2020 at 5:30pm PDT

बता दे, अभी कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने रॉक स्टार पति निक जोनास के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने सेल्फ आइसोलेशन की बात कही थी। इस वीडियो में प्रियंका ने कहा था, “मुझे उम्मीद है कि आप सभी वहां सुरक्षित होंगे। मैं बस वहां आना चाहती हूं और आप सभी को हेलो बोलना चाहती हूं।

View this post on Instagram

This guy. #Grammys2020
A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Jan 26, 2020 at 3:25pm PST

यह सच में परेशान करने वाला वक्त है और हम सभी का जीवन पूरी तरह से उलट गया है। ऐसा लग रहा है जैसे यह किसी फिल्म का हिस्सा है, लेकिन यह है नहीं…”
बता दे, कोरोनावायरस के इस प्रकोप से भारत में अबतक 258 लोग इसके चपेट में आगए है। वही इसकी वजह से अबतक 6 लोगों की मौत भी हो गई हैं।

Back to top button