सेमीफाइनल में रनआउट होने पर Diana Edulji ने लगाई Harmanpreet Kaur की क्लास..

 हरमनप्रीत कौर की अगुआई वाली भारतीय महिला टीम को टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 रन से हार का सामना करना पड़ा। मैच में भारतीय टीम की खराब फील्डिंग के चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों ने 172 रन बनाए।

हरमनप्रीत कौर की अगुआई वाली भारतीय महिला टीम को टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में भारतीय टीम की खराब फील्डिंग के चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों ने 172 रन बनाए।

इसके जवाब में भारतीय महिला टीम की शुरुआत ही खराब नजर आई, जहां दोनों ओपनर्स सस्ते में अपना विकेट गंवाते हुए पवेलियन लौटे। इस मैच में कप्तान हरमनप्रीत कौर ने जेमिमा रोड्रिग्स के साथ मिलकर टीम की पारी को संभाला और भारत को मैच में वापस ला दिया था, लेकिन 15वें के बाद हरमनप्रीत कौर रनआउट हो गई। इसी कड़ी में भारत के पूर्व कप्तान डायन एडुल्जी (Diana Edulji) ने कप्तान हरमनप्रीत कौर की जमकर क्लास लगाते हुए एक बयान दिया है।

दरअसल, भारतीय महिला टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में 5 रन से हार झेलनी पड़ी। बता दें कि 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय महिला टीम की शुरुआत बेहद खराब नजर आई।

जहां हरमनप्रीत कौर ने टीम की पारी को संभाला और रन का पीछा करने में अहम योगदान दिया, लेकिन 15वें ओवर में दूसरे रन के लिए वापस आते समय हरमनप्रीत का बल्ला जमीन में फंस गया और एलिसा हीली ने बिना कोई देरी के गिल्लियां बिखेरकर उन्हें रन आउट कर दिया।

इसी कड़ी में अब भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान डायन एडुल्जी ने हरमनप्रीत कौर की जमकर क्लास लगाते हुए एक बयान दिया है। उन्होंने कहा

बता दें कि कप्तान हरमनप्रीत का रन आउट होना मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट रहा। हरमनप्रीत के आउट होने के बाद जेमिमा, ऋचा, दीप्ति हर कोई रन बनाने में नाकाम रहा और अंत में टीम को हार का सामना करना पड़ा। एडुल्जी ने हरमनप्रीत की आलोचना करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर की दी गई एक सलाह को याद किया।

Back to top button