सेक्स रैकेट में पकड़ी गई बॉलीवुड की ये मशहूर एक्‍ट्रेस, नाम जानकार पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

मुम्बई – फिल्मी दुनिया सामने से जितनी चमकदार दिखती है पर्दे के पीछे उतनी ही काली है। इस चमक-धमक की  दुनिया में लोग अपनी पहचान बनाने में इस तरह मशगुल हो जाते हैं की अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। गोवा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ एक फाइव स्टार होटल से पुलिस ने फिल्म और सीरयल मशहूर ऐक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है।  Actress caught in Sex racket.

फिल्मी दुनिया सामने से जितनी चमकदार दिखती है पर्दे के पीछे उतनी ही काली है। इस चमक-धमक की दुनिया में लोग अपनी पहचान बनाने में इस तरह मशगुल हो जाते हैं की अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। गोवा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ एक फाइव स्टार होटल से पुलिस ने फिल्म और सीरयल मशहूर ऐक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। Actresses caught in Sex racket.

कई फ़िल्मी हीरोइनों ने की जिस्‍मफरोशी –

यह पहला मामला नहीं है कि जिसमें किसी मशहूर अभिनेत्री को सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हो। ऐसा कई बार हो चुका है जब ऐसी अभिनेत्रियों को इस तरह के काम करते हुए पकड़ा गया है। दरअसल, पिछले कुछ समय से फिल्म अभिनेत्रियों का सेक्स रैकेट में पकडे जाना एक आम सी बात हो गई है। पिछले एक दो सालों में 10 से ज्यादा एक्ट्रेस सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है। लेकिन सबसे खास और चौकाने वाली बात यह है कि इनमें से ज्यादातर अभिनेत्रियां साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में….

सुकन्या : तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री

Actresses caught in Sex racket

देह व्यापार के आरोप में तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री और भरतनाट्यम डांसर में माहिर सुकन्या को चेन्नई के एक होटल से गिरफ्तार किया गया था। सुकन्या की गिरफ्तारी 2016 के मार्च में हुई थी। सुकन्या ने पैसों की तंगी के कारण देह व्यापार का रास्ता चुना था।

ऐश अंसारी : ‘ओम शांति ओम’ में किया था काम

Actresses caught in Sex racket

बॉलिवुड कि ‘चलते चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस ऐश अंसारी को 5 नवंबर, 2013 को जोधुपर के राइकाबाग रोड स्थित एक होटल में तीन अन्य महिलाओं के साथ रंगे हाथ जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ा गया। ऐसा कहा जाता है कि ऐश अंसारी जिस सेक्स रैकेट से जुड़ी थीं वो ऑनलाइन चलाया जाता था।

श्वेता बसु प्रसाद : सेक्स रैकेट में फंसी थी ‘मकड़ी’ फिल्म की हिरोइन

Actresses caught in Sex racket

श्वेता बासु का नाम वर्ष 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक सेक्स स्कैंडल में आया जिसके बाद उन्हें दो महीने रेस्क्यू होम में रहना पड़ा। श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने क्लीन चिट दे दी थी। श्वेता ने ‘मकड़ी’, ‘इकबाल’, ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इसके बाद उन्होंने साउथ एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बनाई।

सायरा बानो : साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस

Actresses caught in Sex racket

हैदराबाद में 23 अगस्त, 2010 को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ जिसमें मौके से 9 लोगों को पकड़ा गया। इस रैकेट में 2 हिरोइनों को रंगे हाथों पकड़ा गया। इनमें से एक साउथ की सर्पोटिंग एक्ट्रेस सायरा बानो थी। इसके अलावा एक उज्बेकिस्तान की महिला को भी गिरफ्तार किया गया था।

ज्योति : साउथ एक्ट्रेस भी देहव्यापार में थी शामिल

Actresses caught in Sex racket

हैदराबाद में 23 अगस्त, 2010 को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ जिसमें मौके से 9 लोगों को पकड़ा गया। जिसमें सायरा बानो पकड़ी गई थी, उसी में ज्योति भी शामिल थी। पुलिस की रेड में ये दोनों फिल्म एक्ट्रेस को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया था।

न्यूज़ ट्रेन्ड से साभार… 

Back to top button