सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, घर में ही चल रहा था देह व्यपार का धंधा

नई दिल्ली। पंजाब के बरनाला में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। यहां एक कॉलोनी के घर देह व्यापार का धंधा करवाया जाता था। पुलिस ने मौके से 5 महिलाओं और 4 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए थाना सिटी 1 के एसएचओ रुपिंदर पाल सिंह ने बताया कि किसी मुखबिर ने खबर दी थी कि रेलवे स्टेशन के पास एक कॉलोनी में देह व्यापार का धंधा चल रहा है, जिसके बाद पुलिस द्वारा मौके पर रेड कर 5 महिलाओं और 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ अलग अलग धाराओं के अधीन मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

आरोप है कि घर की मालकिन महिलाओं और पुरुषों को कमरा देकर वहां पर देह व्यापार का धंधा कराती थी। पुलिस ने महिला सहित 9 लोगों पर पुलिस ने पर्चा दर्ज किया है। आरोपियों में 5 महिलाएं व चार पुरुष हैं।

पुलिस के अनुसार आरोपी महिला अपने घर में बाहर से लोगों को बुलाती थी और अवैध संबंध बनाने के लिए कमरा देती थी। उनसे मोटी रकम लेती थी। साथ ही धंधे में शामिल महिलाओं से भी कमीशन लिया जाता था।

Back to top button