आप भी अपनाये ये सेक्स पोजीशन और पाए गजब उत्तेजना

लंदन:हमारे देश में सेक्स और उससे जुड़ी चर्चाओ को लेकर बहुत सारी भ्रांतिया फैली हुई हैं. और ये सिर्फ इस वजह से हैं क्योंकि अपने देश में लोग इस बारे में खुलकर बात नही करते हैं. सेक्स से जुड़ी चर्चाओं में से एक महत्वपूर्ण प्रश्न ये भी हैं
सेक्स पोजीशन

इन आदतों से बनते हैं आप नामर्द, पढ़ें पूरी खबर

कि लड़किया या महिला कब और कैसे चरम उत्तेजना को हासिल करती हैं? और सेक्स करते वक़्त उन्हें कोन सी पोजीशन अच्छी लगती हैं. इस प्रश्न को लेकर कई एडल्ट स्टार ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

एडल्ट वीडियो वेबसाइट वुडरॉकेट ने अपने लोकप्रिय कार्यक्रम ‘Ask a porn star’ की अगली कड़ी पेश की है. इस कार्यक्रम में वयस्क फिल्म अभिनेत्रियों से पूछा गया कि किस सेक्स पोजीशन में सबसे ज्यादा अच्छा लगता है

? इस प्रश्न के उत्तर में अप्रैल ओ’नील, एली हेज, एनिक्का एल्ब्रेट, ट्रिनिटी सेंट क्लेयर, वायलेट मुनरो, अमर्ना मिलर जैसी कई पॉर्नस्टार्स ने ऑर्गेज्म के बारे में अपनी फीलिंग्स को शेयर किया. और कहा कि चरम उत्तेजना को हासिल करने के उनके अपने तरीके हैं.

मगर चरम उत्तेजना को प्राप्त करने में सेक्स पोजीशन भी बहुत महत्पूर्ण भूमिका निभाती हैं. कार्यक्रम के अंतर्गत कई एडल्ट स्टार नें अपनी पसंदीदा सेक्स पोजीशन बताते हुए कहा कि उन्हें किस करते हुए पार्टनर के साथ नजरें मिलाना सबसे अधिक पसंद है. इसलिए उन्हें मिशनरी पोजीशन बेस्ट लगती है. वहीं, कई पॉर्न स्टार्स ने ‘cow girl’ और ‘doggy style’ को ज्यादा पसंदीदा बताया.

Back to top button