सेक्स के दौरान नारियल के तेल के उपयोग से योनि का हो जाता है ये बुरा हाल, तुरंत बंद कर दे वरना…

अक्सर लोग यौन क्रिया से पहले अपने प्राइवेट पार्ट्स पर तेल लगाना पसंद करते हैं. सेक्स के दौरान ऐसा करना उन्हें काफी आसानी देता है. आप जतनते ही हैं वो ऐसा क्यों करते हैं. दरअसल, ऐसा इसलिये करते हैं क्‍योंकि तेल लगाने से लिंग में और अधिक कड़ापन आ जाता है, वहीं योनि के अंदर का भाग भी बेहद चिकना हो जाता है. इससे पुरुष और महिला दोनों को अलग सुख की प्राप्ति होती है. तेल लगाने से उन्हें ज्यादा परेशानी भी नहीं होती और आसानी से सेक्स का आनंद ले पाते हैं.

लेकिन कई बार लोग नारियल का तेल इस्तेमाल करते हैं जो आपको नुकसान पहुंचा सकता है. अगर आप भी नारियल का तेल लगाते हैं तो तुरंत बंद कर दें, क्योंकि इसके कई नुकसान है. आइये जानते हैं उनके बारे में.

नारियल के तेल में कोमेडोजेनिक गुण होते हैं, यानि यह जरा भी ठंडा होने पर जमने लगता है. यह आपकी योनि के अंदर जम सकता है. जिससे संक्रमण का खतरा रहता है.

सेक्स के दौरान स्तनों को ऐसे दबाने से लड़कियों को आता है बेहद मजा, लड़के जरुर पढ़े ये मजेदार…

नारियल का तेल एंटीमाइक्रोबियल होता है. योनि के अंदर कई प्रकार के बेक्‍टीरिया हमेशा बने रहते हैं. नारियल के तेल से उन बेक्‍टीरिया को नुकसान पहुंच सकता है. और ऐसा होने पर योनि के अंदर के भाग में संक्रमण हो सकता है.

सर्दियों के मौसम में नारियल के तेल का प्रयोग और भी ज्‍यादा खतरनाक हो सकता है. अगर उसकी परत योनि के अंदर जम गई, तो बार-बार धोने के बावजूद हटती नहीं. 

अब तक यदि आप नारियल के तेल का प्रयोग करती आ रही हैं, तो घबराइये मत. बस आज से इसका प्रयोग बंद कर दीजिये.

Back to top button