सूर्य बदलेंगे घर, इस दिन इन 7 राशि वालों को होगा सबसे ज्यादा नुकसान

16 जुलाई 2017 से सूर्य अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। सभी ग्रहो में सबसे ताकतवर ग्रह सुर्य 16 जुलाई से कर्क राशि में प्रवेश करेंगे इसके पहले मंगल ने भी 11 जुलाई से कर्क राशि में अपनी चाल बदली है। ज्योतिष गणना के अनुसार इन दोनो ग्रहों का एक ही राशि में आने से कई राशि के जातको पर शुभ-अशुभ का प्रभाव रहेगा। 
 
सूर्य बदलेंगे घर, इस दिन इन 7 राशि वालों को होगा सबसे ज्यादा नुकसानकर्क राशि
सूर्य आपकी राशि के चौथे भाव में प्रवेश होगा। सूर्य के कर्क राशि में जाने से  जीवनसाथी को भी कार्यक्षेत्र में लाभ मिलने की संभावना है। किंतु सूर्य का अधिक प्रभाव होने के कारण आपको कार्यक्षेत्र पर मानसिक तनाव हो सकता है
 
सूर्य का आपकी राशि के तीसरे भाव में प्रवेश होगा। सूर्य का आना आपको नयी ऊर्जा देगा सूर्य के प्रभाव से आपके कार्यक्षेत्र में बदलाव आ सकता है, शायद आप नई नौकरी खोजने में सफल हो जाएं।

 

सूर्य का आपकी राशि के दूसरे भाव में प्रवेश करेगा, जिसके चलते आपके स्वभाव में बड़ा बदलाव आएगा। आपको ज्यादा गुस्सा आ सकता है इसलिए हमेशा सतर्क रहें क्योंकि सूर्य अग्नि तत्व का ग्रह है।

 

 सूर्य इसी राशि में प्रवेश कर रहे हैं जिसके कारण आपके स्वभाव में अहंकार और चिडचिडापन देखा जा सकता है लेकिन आपको सिर्फ स्वयं पर नियंत्रण करना ही बेहतर होगा।

 

सिंह राशि
सिंह राशि से मंगल का परिवर्तन 12वें घर में हो रहा है। जो कि आपका व्यय व निवेश का घर है। कार्य के चलते विदेश जा सकते हैं। यदि रविवार को सूर्य को प्रसन्न करने के उपाय करेंगे तो कुछ राहत मिल सकती है।

 

सूर्य का आपकी राशि के 11वें भाव में प्रवेश होगा। बिजनेस करने वालों को आर्थिक लाभ और साथ ही सभी की कार्यक्षमता में वृद्धि करेगा।

 

ऑफिस में तरक्की होने के शुभ संकेत हैं। आप किसी उच्च पद पर आसीन हो सकते हैं। कर्म क्षेत्र में समय बहुत ही अच्छा होता है। यहाँ सूर्य के आने से आपको लगेगा कि आप दूसरों से अच्छा काम कर रहे हैं। थोड़ा सा अभिमान जाग जाएगा इसमें कोई बुराई नहीं है।

 

सूर्य का आपकी राशि के नवम भाव में प्रवेश होगा, जिसके चलते आपका समय  मिलाजुला हो सकता है। इस राशि के जातको को सूर्य का अधिक प्रभाव होने के कारण आपकी किस्मत आपका साथ देगी।

 

सूर्य का आपकी राशि के आठवें भाव में प्रवेश कर रहा है। अचानक मानहानि होने की सम्भावना तो है ही, स्वास्थ्य पर भी दुष्प्रभाव हो सकता है। गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें साथ ही कोई बड़ा निवेश ना करें।

 

मंगल के साथ सूर्य अपने सातवें भाव में प्रवेश कर रहा है जिससे इस दौरान आपके परिवार के साथ मनमुटाव हो सकता है इसलिए विवाद से बचने के लिए ज्यादा से कोशिश करें।

 

कुम्भ
आपके लिए तो सूर्य सातवें भाव है, इसलिए बहुत बार शादीशुदा जीवन सुखी नहीं होता। वैसे यह अच्छा भाव है सूर्य के फल एक तरफ तो उतने अच्छे नहीं रहेंगे लेकिन दूसरी तरफ आपको काम-काज में बरकत भी होगी।

 

सूर्य का आपकी राशि के 5वें भाव में प्रवेश होगा। सूर्य आपकी राशि में आकर कार्यक्षेत्र पर परेशानियां लाएगा। इस समय यदि किसी महत्वपूर्ण प्रवेश परीक्षा में भाग ले रहे हैं तो परीक्षा तो थोड़ा सावधानी पूर्वक करें, हड़बड़ी न करें और संयम के साथ ध्यान से सवालों के जवाब दें। 
 
Back to top button