‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में खुद अड़चन बन रहे अक्षय कुमार, इस काम के लिए जा रहे हैं जर्मनी

सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘केसरी’ के चलते बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रहे हैं. एक सप्ताह ने फिल्म ने 100 करोड़ का बिजनेस किया है और अब तक यह फिल्म 110 करोड़ रु से अधिक कमा चुकी है. यह फिल्म आज से 122 साल पुरानी सच्ची घटना पर आधारित है और यह फिल्म लोगों को जमकर पसंद भी आ रही है. इसी बीच खबर है कि अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग शुरू करेंगे. हालांकि अभी इस काम में थोड़ी देरी हो सकती है.'सूर्यवंशी' की शूटिंग में खुद अड़चन बन रहे अक्षय कुमार, इस काम के लिए जा रहे हैं जर्मनी

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग से पहले खिलाड़ी कुमार एक थैरिपी के लिए जर्मनी रवाना होंगे और इसी के करण फिल्म की शूटिंग में देरी होगी. दूसरी ओर बता दें कि अक्षय कुमार की आगामी फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग भी इन दिनों जारी है और इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएगी. लेकिन इन सबके बीच ‘केसरी’ अक्षय कुमार बिजी शड्यूल से समय चुराकर जर्मनी जाकर रिलेक्स होना चाहते हैं.

आपको यह इस बात से भी अवगत करा दें कि अक्षय कुमार पूरी तरह से स्वस्थ हैं लेकिन वह गर्मियों की चिलचिलाती धूप में भी लगातार शूटिंग के लिए अपनी बॉडी को तैयार करने के लिए हाइड्रोथैरिपी लेने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड के एक्शन किंग हर साल इस थैरिपी को लेते हैं.

Back to top button