सुहाना अपनी वायरल फोटोज को लेकर खबरों में बनी हुई, अपनी दोस्त के साथ आईं नजर

बॉलीवुड के स्टार किड्स की सबसे फेमस सेलिब्रेटीज में से एक सुहाना खानअपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. पिछले साल 18 साल की हुईं सुहाना लंदन में अपनी पढ़ाई कंप्लीट कर रही हैं. शाहरुख खान और गौरी खान की बेटीसुहाना काफी टैलेंटेड हैं और जल्द ही वो बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. सुहाना इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर नहीं बल्कि अपनी वायरल फोटोज को लेकर खबरों में बनी हुई हैं.

वायरल हो रही है तस्वीर

सुहाना खान की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर लीक हुई है. इस फोटो में सुहाना अपनी एक दोस्त के साथ नजर आ रही हैं. फोटो के ऊपर संडे लिखा हुआ है. खैर सुहाना इस समय लंदन में पढ़ाई कर रही हैं. जबकि वहीं शाहरुख खान का बेटा और सुहाना का भाई आर्यन इस समय लॉस एंजलिस में फिल्‍ममेकिंग की पढ़ाई कर रहा है.

एक्टिंग करियर पर कही थीं ये बात

सुहाना अपनी पढ़ाई के बाद लॉस एंजलिस में अपने भाई के साथ एक्टिंग के एक शॉर्ट कोर्स करने की तैयारी कर रही हैं. हाल ही में अपने एक्टिंग करियर पर सुहाना ने कहा था, ‘मैंने कभी इसके बारे में फैसला नहीं किया था. मैं शुरुआत से ही धीरे-धीरे इस दिशा में बढ़ रही थी. लेकिन मेरे मम्‍मी-पापा को यह एहसास तब हुआ जब उन्‍होंने मेरा पहला परफॉर्मेंस देखा.’

 

खबरों की मानें तो कुछ दिन पहले शाहरुख खान ने साफ कर दिया था कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह अपनी बेटी को एक स्‍टार लॉन्‍च नहीं देंगे. शाहरुख खान का मानना है कि सुहाना इस वादे पर तैयारी नहीं कर रही है कि उसे किसी फिल्‍म में हिस्‍सा मिलेगा. वह एक अच्‍छी एक्‍टर बनने की तैयारी कर रही है, और वह यह बात जानती है.

Back to top button