सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में CBI जांच की डिमांड को लेकर अनुपम खेर ने दिया ये जवाब….

बॉलीवुड के जाने माने एक्सपीरियंस्ड एक्टर अनुपम खेर ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की, तथा उन स्टार्स के बारे में बताया जो इस केस में कमेंट करने से डर रहे हैंl सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को दो माह गुजर चुके हैं, तथा अभी तक उनकी फॅमिली को मौत की ठोस वजहों का पता नहीं चला है. फैंस, परिवार तथा मित्र सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में सीबीआई जांच की डिमांड कर रहे हैं. 

वही अब कुछ सेलेब्स आगे आ रहे हैं, तथा सुशांत की मौत के केस में इन्साफ की मांग कर रहे हैं. वरुण धवन, कृति सेनन तथा अन्य स्टार्स ने सुशांत के लिए इंसाफ की गुहार लगाई, तथा सीबीआई जांच की डिमांड की है. दिग्गज एक्टर अनुपम खेर भी इसकी डिमांड ट्विटर पर की. हालांकि प्रश्न यह उठता है कि आखिर ऐसा क्यों? अनुपम खेर ने अपने साक्षात्कार में इस बारे में बात की, तथा साझा किया कि कई लोगों ने उनसे प्रश्न किया कि उन्होंने अभिनेता सुशांत के लिए इन्साफ की मांग करते हुए इतनी देर से ट्वीट क्यों किया.

इस पर अनुपम ने साझा किया कि किसी को कमेंट करने से पूर्व स्थिति को समझने की आवश्यकता है, तथा कलाकार बोलने से डरते हैं. उन्हें यह कहते हुए कोट किया गया, ‘मेरे केस में, मैंने पहले ही इसके बारे में बोल दिया था. और साथ-साथ आप चीजों को नापा नहीं करते, केवल इसलिए कि आप इसे टेलीविजन पर देख रहे हैं, आप किसी परिणाम पर नहीं आ सकते. यह आपकी किसी तरह की बुद्धिमत्ता है. पहले दस पंद्रह दिनों में हम सभी को लगा कि यह सच में सुसाइड का केस है. मैंने अपने पहले वीडियो में पोस्ट किया, मुझे लगा कि यह आश्चर्य की बात है कि वह फील कर रहा था. इसमें थोड़ा वक़्त लगता है. आप भी भय में होंगे कि मैं किसी का पक्ष लूंगा, तो मुझे उम्मीद है कि मैं इस सब का शिकार नहीं बनूंगा. मैं एक सार्वजनिक नागरिक हूं, मैं समझता हूं, किन्तु जब सच सामने आता है, तो कभी-कभी आपको बोलना पड़ता है.’ इसी के साथ अनुपम खेर ने अपनी प्रक्रिया दी है.

Back to top button