सुबह उठते ही नाभि में लगाए ये चीज़ पैसों की किल्लत से रहेंगे दूर

आपने आज तक नाभि पर तेल लगाने के कई सारे फायदे सुने होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसा फायदा बताएँगे जिससे आपके घर में धन लक्ष्मी की हो रही कमी पूरी हो सकती है. जी हां आप ये बात जानकर हैरान जरूर हुए होंगे और आपको विश्वास नहीं हो रहा होगा लेकिन नाभि पर केवल ये एक चीज लगाने से आप अपनी किस्मत चमका सकते है.सुबह उठते ही नाभि में लगाए ये चीज़ पैसों की किल्लत से रहेंगे दूर

शास्त्रों के मुताबिक़ बताया गया है कि अगर आप अपनी नाभि में हर रोज इत्र लगाते है तो इससे आपके घर में कभी धन की कमी नहीं होंगी. लेकिन इसके लिए आपको सिर्फ गुलाब का इत्र ही इस्तेमाल करना पड़ेगा. दरअसल गुलाब का इत्र यानि गुलाब लक्ष्मी माँ को बेहद प्रिय है. ऐसे में यदि आप अपनी धन संबंधी किसी परेशानी को खत्म करना चाहते है, तो आप ये तरीका आजमा सकते है.

जी हां आपके घर में धन की किल्ल्त को ये आसान सा उपाय हमेशा के लिए दूर कर देगा और आपका परिवार खुशहाल रहेगा. इसके लिए आप हर रोज सुबह उठते समय बस अपनी नाभि में थोड़ा सा इत्र लगाए ऐसा करने से आपके जीवन में आई हुई परेशानी जल्द ही चली जाएगी.

इसके अलावा अगर आप समाज में मान सम्मान पाना चाहते है तो इसके लिए आपको चंदन या मोगरे का इत्र का इस्तेमाल करना चाहिए. जानकारी के लिए बता दें कि इत्र का इस्तेमाल करने से पहले आप एक बार उसे अपने घर के मंदिर में जरूर रख दे और हाथ जोड़ कर भगवान से प्रार्थना करें इससे आपके ऊपर भगवान की हमेशा कृपा द्रष्टि बनी रहेगी.

Back to top button