सीबीआई ने एक बार फिर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भेजा नोटिस…

सीबीआई ने एक बार फिर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को नोटिस भेजकर कल 19 फरवरी को अपने मुख्यालय में पूछताछ के लिए तलब किया है। सिसोदिया ने शनिवार को खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया ने शनिवार को ट्वीट कर बताया है कि उन्हें सीबीआई ने कल 19 फरवरी को अपने मुख्यालय में बुलाया है। उन्होंने ट्वीट किया कि उन्होंने हमेशा जांच में सहयोग किया है और आगे भी करते रहेंगे।

आप’ नेता ने ट्वीट कर कहा, ”सीबीआई ने कल फिर बुलाया है। मेरे खिलाफ इन्होंने CBI, ED की पूरी ताकत लगा रखी है, घर पर रेड, बैंक लॉकर तलाशी, कहीं मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला। मैंने दिल्ली के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया है। ये उसे रोकना चाहते हैं। मैंने जांच में हमेशा सहयोग किया है और करूंगा।”

शराब घोटाला मामले में होगी पूछताछ

अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में चार्जशीट दायर करने के करीब तीन महीने बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। उन्होंने कहा कि सिसोदिया को रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। हालांकि, चार्जशीट में उन्हें आरोपी के रूप में नामजद नहीं किया गया है। गिरफ्तार व्यवसायी विजय नायर और अभिषेक बोइनपल्ली चार्जशीट में नामजद सात आरोपियों में शामिल है।

यह आरोप लगाया गया है कि शराब व्यापारियों को लाइसेंस देने की दिल्ली सरकार की नीति कुछ डीलरों के हित में है जिन्होंने इसके लिए कथित रूप से रिश्वत दी थी, इस आरोप का ‘आप’ ने जोरदार खंडन किया है। 

Back to top button