सिर्फ 650 में पाएं कूलर आैर 1800 रुपए में AC, ऐसी डील फिर कभी नहीं मिलेगी

गर्मियों के दिनों में हर कोई एसी कूलर के पास भागना चाहता है। ऐसे में अगर आप इस गर्मी कूलर और एसी खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो भईया इससे अच्छा मौका तो कहीं और नहीं मिलेगा आपको।

सिर्फ 650 में पाएं कूलर आैर 1800 रुपए में AC, ऐसी डील फिर कभी नहीं मिलेगी अब गर्मी से भी छुटकारा मिल जाए तो वहीं दूसरी तरफ अगर आपकी जेब भी ढीली न हो, तो ये फायदेमंद डील होगी? अब भला कौन नहीं चाहेगा कि इस तपड़ती गर्मी में उसकी जेब भी ढीली न हो और आराम से एसी और कूलर के बीच बैठा रहे। चलिए जानते हैं कि आखिर ये डील कहां से मिलेगी आपको?

ऐसी शानदार डील आपको फ्लिपकार्ट दे रहा है। डील इतनी शानदार है कि आपको फिर कभी कहीं औऱ नहीं देखने को मिलेगी, जिसकी वजह से लोहा गरम है आप भी हथौड़ा मार लिजिए। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ये पूरी डील क्या है, जिससे आपको इस गर्मी में भी ठंडी का एहसास होगा।

अब अगर आपको एयर कंडीशनर खरीदना है, तो आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं है, बस आपको फ्लिपकार्ट पर ही जाना है। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर एसी मिल रहा है, जिसके लिए आपको 1,794 रुपए चुकाने होंगे, वो भी दो साल के लिए हर महीने। साथ ही आपको यह भी बता दें कि Hitachi 1.5 Ton 4 Star BEE Rating 2018 Inverter AC की मूल कीमत 51,270 रुपए है, जोकि आपको किस्तों पर मिलेगा।

वहीं दूसरी तरफ अगर आप सिर्फ किस्त 9 महीने तक ही भरना चाहते हैं, तो इसके लिए भी बेहतरीन ऑफर है। जी हां, Voltas 1.2 Ton 5 Star BEE Rating 2018 Inverter AC की मूल कीमत 54,990 रुपए है, जिसके लिए आपको हर महीने 3,336 रुपए चुकाने होंगे।

Back to top button