बनने से ही पहले ही टूटी सिद्धू की सरकार, पत्नी ने दिया बड़ा धोखा

सोमवार के रोज पंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू की फ्रंट पार्टी को जोरो का झटका लगा। राजस्थान को पानी दिए जाने और पानी की रॉयल्टी नहीं लिए जाने को लेकर उस मुद्दे पर प्रस्ताव लाने व् सरकार से जवाब मांगने के लिए सिद्धू की आवाज-ए-पंजाब से जुड़े तीनों विधायक बैंस ब्रदर्स और परगट सिंह स्पीकर वेल के नजदीक नारेबाजी करते हुए पहुंच गए। दूसरी और नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी और नवजोत कौर अकालीदल -बीजेपी विधायकों के संग बैठी दिखाई दी। उन्हों ने आवाज-ए-पंजाब से जुड़े तीनों विधायकों के प्रदर्शन से अपनी दूरी बनाए रखी।

सिद्धू को उनकी ही पत्नी ने दिया जोiरो का झटका, कहा- मैं बीजेपी में हूं
इससे पहले आवाज-ए-पंजाब से जुड़े हुए विधायक परगट सिंह ने विधानसभा स्पीकर को अकाली दल की मेंबरशिप से अपना इस्तीफा सौंप दिया।चुटकी लेते हुए अकाली दल- बीजेपी विधायकों ने नवजोत कौर से भी विरोध कर रहे तीनों विधायकों के साथ खड़े रहने के लिए कहा। उनके मना करने के बाद आवाज-ए-पंजाब के विधायकों ने यह तंज किया कि नवजोत कौर अभी भी बीजेपी के साथ ही हैं।

AMRITSAR, INDIA - APRIL 1: Navjot Kaur Sidhu Wife of BJP sitting MP Navjot Singh Sidhu during election campaigning in favour of Arun Jaitley BJP Lok Sabha Candidate from Amritsar on April1, 2014 in Amritsar, India. (Photo by Sameer Sehgal/Hindustan Times via Getty Images)
Back to top button