सिद्धार्थ-कियारा की रिसेप्शन में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई ये बॉलीवुड अभिनत्री…

दिशा पाटनी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेडिंग रिसेप्शन में स्पॉट किया गया था। इस अवसर पर उन्होंने सिमरी थाई हाई स्लिट गाउन पहन रखा था। उनके बाल खुले हुए थे। उन्होंने हाई हिल्स भी पहन रखी थी। हालांकि, उनके कपड़ों को देखकर पता चल रहा था कि वह भी कंफर्टेबल नहीं है और जब वह वॉक कर रही थी, तब एक हाथ से ड्रेस को संभालती नजर आ रही थी। फोटोशूट के दौरान भी उनके चेहरे पर असहजता का भाव देखा जा सकता है।

दिशा पाटनी ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो गई है

फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘दिशा पाटनी सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी की वेडिंग रिसेप्शन पर।’ उनकी वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 15 घंटे में 47 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर 270 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं।

दिशा पाटनी की अनकंफर्टेबल ड्रेस पर कई लोगों का ध्यान गया है

कई लोगों का ध्यान दिशा पाटनी की अनकंफर्टेबल ड्रेस पर भी गया है। कई लोगों ने लिखा है, ‘शादी के रिसेप्शन में ऐसी ड्रेस पहन कर क्यों आई है।’ एक ने लिखा है, ‘इन्होंने शादी के रिसेप्शन को स्विमवियर कैलेंडर लॉन्च समझ लिया।’ एक ने लिखा है, ‘वह शादी के रिसेप्शन में आई है या मेट गाला में।’ एक ने लिखा है, ‘यह कभी भी थाई दिखाने बिना नहीं रह सकती। यह बॉलीवुड की उर्फी है। कोई बड़ी बात नहीं टाइगर श्रॉफ में उससे ब्रेकअप कर लिया।’ एक ने लिखा है, ‘अगर ड्रेस पहनकर अनकंफर्टेबल रहो तो क्या मतलब है ड्रेस का?’ एक ने लिखा है, ‘यह बहुत अनकंफर्टेबल है।’ कई लोगों ने उन्हें डफर भी बताया है। एक ने लिखा है, ‘डफर किस तरह की एक्ट्रेस है यह।’

दिशा पाटनी जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाली है।

दिशा पाटनी ने हाल ही में जॉन अब्राहम के साथ फिल्म में काम किया था। वह एक विलन रिटर्न में नजर आई थी। वह जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाली है।

Back to top button