सिंड्रेला बनी उतरन की इच्छा, दिखाई हॉटनेस

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं टीवी शो उतरन की इच्छा ने हाल ही में एक बार फिर अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना कर दिया है. वहीं वह बीते दिनों अपने बयान के कारण सुर्ख़ियों में आईं थीं और अब इस बार वह अपने हॉट अवतार के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं.

टीना ने बीते दिनों अपने डायन शो के को-स्टार पर गन्दी तरह से छूने का आरोप लगाया था लेकिन इस बात की कोसी पुष्टि नहीं हो पाई थी. वहीं हाल ही में टीना ने अपना हॉट अवतार दिखाया है उन्होंने हाल ही में कुछ तस्वीरों से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है ओर एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने हॉटनेस दिखाई है. वह अपनी हॉट तस्वीरों से आग लगा रहीं हैं और सभी को पसंद आ रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Cinderella never asked for a prince, she asked for a night off and a dress#TinaaDattaa #Tinzi #InTrendThursdays #Style #MonoChrome #Fashion #ShootDiaries #PhotoOfTheDay #Nature #DressUp #Love #InstaMood #beautyPic courtesy @moneesha999 इसमें वह सिंड्रेला बनी हुईं दिखाई दे रहीं हैं और हॉट लग रहीं हैं.
इसी के साथ एक तस्वीर ओर शेयर कर लिखा है A girl should be two things: Who and what she want- Coco Chanel #TinaaDattaa #MyMondayOutfit #InstaGood #LoveToTwirl #Happy #OutfitOnPoint #Lifestyle .इसमें भी वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर शो उतरन में इच्छा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता अब बहुत हॉट हो गईं हैं और इन दिनों वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के जबरदस्त होश उड़ाती दिख रही है. वहीं इन दिनों वह टीवी शो डायन में दिखाई दे रहीं हैं.

Back to top button