सुनकर आपके भी उड़ जाएगे होश शादी के बाद सास ने बहू का किया वर्जिनिटी टेस्ट…

यह मामला सुनकर आपके होश उड़ जाएगे. 30 वर्षीय महिला ने पति, सास-ससुर और जेठ पर वर्जिनिटी टेस्ट, दुष्कर्म और दहेज प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, महिला का आरोप है कि सुहागरात के पहले सास और ननद ने उसका कौमार्य परीक्षण किया था शादी के पांच महीने पश्चात् जेठ ने शारीरिक संबंध बनाए और पति ने धमकाकर चुप कर दिया. पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दायर कर जांच शुरू कर दी है.

द्वारकापुरी थाना टीआई संजय शुक्ला के अनुसार मूलतः देवास निवासी महिला की 4 मई 2017 को शादी हुई थी. आरोपितों की ज्यादती से तंग आकर 28 अक्टूबर 2017 को वह माता-पिता के पास चली गई. इस घटना को याद कर वह दिन-रात रोती रहती थी. उसकी यह दशा देख माता-पिता अवसाद में आ गए. 3 फरवरी को पिता ने कसम देकर पूछा तो उसने पूरा घटनाक्रम के बारे में बताया. पीड़िता ने कहा कि सुहागरात के दिन ही सास-ससुर, ननद और जेठ उसके पास आए.

वहीं, इस जांच करने का कहकर वे उसे जबर्दस्ती बाथरूम में ले गए और निजी अंगों का परीक्षण किया था. उसने पति को घटना बताई तो पति ने उन्हें पुराने ख्यालों का बताते हुए उनकी बात पर ध्यान नहीं देने को कहा था. पीड़िता ने यह भी जानकारी दी हैं कि चाय देने के दौरान जेठ उसका हाथ पकड़ लेता था. 27 अक्टूबर को सास ने जेठ के कमरे की साफ सफाई के बहाने बेडरूम में भेजा. कुछ देर पश्चात् जेठ आ गया और धमकाकर दुष्कर्म किया. सास ने कहा ‘यह बात किसी को मत बताना. तू खुशकिस्मत है जो मेरे दोनों बेटे चाहते हैं.’ 28 अक्टूबर को पति ने उसे धमकाकर मायके भेज दिया था. टीआई के अनुसार पीड़िता ने आरोपितों पर दहेज मांगने का आरोप भी लगाया.

Back to top button