सारा के सवाल से बचते नज़र आए कार्तिक आर्यन…

बॉलीवुड के ‘शहजादे’ कार्तिक आर्यन के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है। कार्तिक आर्यन अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। कार्तिक आर्यन का  नाम कई बॉलीवुड डीवाज के साथ जुड़ता रहा है, कई सवाल ऐसे हैं जिनका जवाब देने से कार्तिक आर्यन बचते रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ सवाल पूछे गए।

क्या कार्तिक-सारा कर रहे थे डेटिंग?
एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन से जब पूछा गया कि क्या वह सिंगल हैं? तो एक पल रुककर कार्तिक आर्यन ने कहा- हां। इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सारा अली खान को डेट कर रहे थे? तो कार्तिक आर्यन ने मुस्कुराकर कहा कि वह इस सवाल को पास करना चाहेंगे। रैपिड फायर राउंड में जब कार्तिक से पूछा गया कि क्या वह कृति सैनन को डेट कर रहे थे तो इसका सवाब कार्तिक ने नहीं में दिया।

निजी जिंदगी को लेकर कार्तिक के जवाब
एक्टर ने कहा कि वह शादी में बिलीव करते हैं, लेकिन जहां तक सारा अली खान के साथ रिलेशनशिप की बात है तो कार्तिक हमेशा इस सवाल पर पल्टी मारते रहे हैं। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने फिल्म ‘लव आज कल’ में साथ काम किया था और इसी दौरान दोनों के रिलेशनशिप की खबरें उड़ी थीं। हालांकि कार्तिक और सारा ने कभी इस सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया।

शहजादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत पाने में कामयाब रही है। फिल्म का पहले दिन का बिजनेस महज 6 करोड़ रुपये रहा लेकिन ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म का दूसरे और तीसरे दिन का बिजनेस अच्छा रह सकता है।

Back to top button